Video: 'बहुत गलत काम किया तुम लोगों ने', सेल्फी लेने पर भड़के Naseeruddin Shah

Naseeruddin Shah: नसीरुद्दीन शाह अपनी शानदार एक्टिंग के साथ साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में दिग्गज अभिनेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2024, 03:16 PM IST
    • नसीरुद्दीन शाह का वीडियो हुआ वायरल
    • सेल्फि लेने पर फैंस पर भड़के एक्टर
Video: 'बहुत गलत काम किया तुम लोगों ने', सेल्फी लेने पर भड़के Naseeruddin Shah

नई दिल्ली: Naseeruddin Shah: नसीरुद्दीन शाह फिल्म इंडस्ट्री के उन चुनिंदा अभिनेता में से हैं जिन्हें किसी भी तरह के रोल में ढलना आता है. एक्टर अपनी अनोखी एक्टिंग के लिए तो जाने ही जाते हैं साथ ही सामाजिक मुद्दों पर बेबाकी से राय रखने में भी आगे रहते हैं. 1975 में फिल्म 'निशांत' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. नसीरुद्दीन शाह हमेशा अपने बेबाक बयानों को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं. नसीरुद्दीन शाह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शोटाइम' को लेकर सुर्खियों में बने हैं. इस बीच नसीरुद्दीन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें एक फैन के ऊपर गुस्सा करते देखा जा रहा है. आइए जानते हैं उस वीडियो के बारे में.

फैंस पर भड़के नसीरुद्दीन शाह

दिल्ली एयरपोर्ट से नसीरुद्दीन शाह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका कड़क तेवर दिखाई दे रहा है. वह फैंस पर इस कदर चिल्लाते नजर आ रहे हैं कि देखने वाले बस देखते रह गए. गुस्से से लाल नसीरुद्दीन शाह ने इस दौरान अपने फैंस के साथ जिस तरह का बर्ताव किया, उस पर लोगों ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं. जब वह दिल्ली एयरपोर्ट पर दिखे, तो चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था और हाथ में किताब ली हुई थी. चेहरा ढका होने के बावजूद फैंस ने उन्हें पहचान लिया और सेल्फी के लिए कहने लगे. बस यहीं पर एक्टर भड़क गए और सबके सामने फैंस की क्लास लगा दी. उनके रूड बिहेवियर को कुछ लोगों ने अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया.

'दिमाग खराब कर दिया है'

गुस्से से तिलमिलाए नसीरुद्दीन शाह ने न आव देखा, न ताव और गुस्से में कहा, 'बहुत गलत काम किया तुम लोगों ने. दिमाग खराब कर दिया है तुम लोगों ने. छोड़ते नहीं हो आप आदमी एक दफा कहीं जाए तो. समझते क्यों नहीं हो.' देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया और इस पर यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. किसी ने नसीरुद्दीन शाह को बहुत गुस्सैल बताया, तो किसी ने बढ़ती उम्र का तकाजा बताया. एक ने लिखा है, 'बहुत ही खराब बर्ताव है. उन्हें भूलना नहीं चाहिए कि उनका स्टारडम दर्शकों की वजह से ही है.' एक अन्य यूजर का कमेंट है, 'शक्ल अच्छी नहीं है, तो बात तो अच्छी कर लेते.' एक और कमेंट है कि इस तरह का एटीट्यूड बिल्कुल भी ठीक नहीं है.

ये भी पढ़ें- Sridevi Death Anniversary: मां की छठीं पुण्यतिथि पर खुशी कपूर ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, पुराने दिनों को याद कर भावुक हुईं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़