नानी और कृति सुरेश स्टारर 'Dasara' फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान, जानें डिटेल्स

Dasara Release Date: तेलुगू सिनेमा के जाने माने स्टार नानी की फिल्म दशहरा की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है. फिल्म 30 मार्च 2023 को रिलीज होगी. फिल्म में पहली बार नानी देहाती किरदार में नजर आएंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 26, 2022, 11:25 PM IST
  • अगले साल रिलीज होगी 'Dasara'
  • 'Dasara' में दिखेगा नानी का देहाती लुक
नानी और कृति सुरेश स्टारर 'Dasara' फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान, जानें डिटेल्स

नई दिल्ली: Dasara Release Date: तेलुगू स्टार नानी की पहली अखिल भारतीय फिल्म 'दशहरा' 30 मार्च, 2023 को दुनिया भर में प्रदर्शित होगी, इसके निर्माताओं ने शुक्रवार को यह घोषणा की. श्रीकांत ओडेला द्वारा निर्देशित फिल्म में कीर्ति सुरेश मुख्य भूमिका में हैं. श्री लक्ष्मी वेंकटेश्वर सिनेमाज के बैनर तले सुधाकर चेरुकुरी द्वारा फिल्म की शूटिंग की जा रही है. 

 नानी ने निभाया देहाती किरदार 
अपने कंफर्ट जोन से बाहर आकर नानी ने इस फिल्म में एक देहाती किरदार निभाया है. इस किरदार को निभाने के लिए अभिनेता ने एक रग्ड मेकओवर किया. खासतौर पर फिल्म के अनाउंसमेंट वीडियो में उनकी तेलंगाना बोली ने लोगों को हैरान कर दिया. बता दें कि फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी. 

पोस्टर में दिखा नानी का दमदार लुक 
इस अवसर पर यूनिट ने एक नया पोस्टर भी जारी किया. पोस्टर में नानी का दमदार लुक है और उनके हाथ में शराब की बोतल है. पृष्ठभूमि में, पुरानी अभिनेत्री सिल्क स्मिता का एक चित्र देखा जा सकता है. सूत्रों का कहना है कि फिल्म की शूटिंग गुरुवार को हैदराबाद में फिर से शुरू हुई. शूटिंग में पूरी लीड कास्ट हिस्सा ले रही है.

क्या है फिल्म की कहानी? 
फिल्म की कहानी पेद्दापल्ली जिले के गोदावरीखानी (तेलंगाना) में सिंगरेनी कोल माइंस स्थित एक गांव की है. यह अपनी तरह की पहली कहानी है और नानी पहले कभी न देखे गए किरदार में नजर आएंगे. समुथिरकानी, साई कुमार और जरीना वहाब भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे, जिसमें संतोष नारायणन द्वारा संगीत दिया जाएगा, और सत्यन सूर्यन इसके छायांकन को संभालेंगे. नवीन नूली संपादक हैं और अविनाश कोल्ला फिल्म के प्रोडक्शन डिजाइनर हैं, जबकि विजय चगंती कार्यकारी निर्माता हैं.

इसे भी पढ़ेंः उर्फी जावेद ने 'मिडिल क्लास लव' की एक्ट्रेसेस को पहनाई बोरे की बनी ड्रेस, देखें वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़