नागा चैतन्य ने इस वजह से बॉलीवुड से बनाई दूर, हिंदी भाषा को लेकर कही ये बड़ी बात

Naga Chaitanya: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार नागा चैतन्य इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. साउथ सिनेमा में एक दशक तक काम करने बाद भी नागा हिंदी सिनेमा से दूर क्यों थे. इस लेख में जानते हैं इसका कारण.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2022, 10:43 PM IST
  • नागा चैतन्य 'लाल सिंह चड्ढा' से करेंगे बॉलीवुड डेब्यू
  • नागा चैतन्य ने इस वजह से बॉलीवुड से बनाई दूर
 नागा चैतन्य ने इस वजह से बॉलीवुड से बनाई दूर, हिंदी भाषा को लेकर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya)आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. नागा चैतन्य ने अपना एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2009 में फिल्म जोश से किया था. नागा अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. साउथ सिनेमा में लंबे समय तक काम करने के बाद नागा बॉलीवुड से क्यों दूर थे? आइए जानते हैं नागा चैतन्य इसका कारण.

इस वजह से नागा चैतन्य थे बॉलीवुड से दूर

नागा चैतन्य साउथ सिनेमा में मजिली जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. वहीं इनदिनों वह अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. एक इंटरव्यू में नागा से पूछा गया था कि आपने हिंदी फिल्मों में काम करने में इतना समय क्यों लगा दिया? इसके जवाब में एक्टर ने बोला कि मैं पिछले काफी समय से हिंदी फिल्में रिजेक्ट कर रहा था क्योंकि मैं चेन्नई में पला बढ़ा हूं फिर हैदराबाद में शिफ्ट हो गया. इसलिए मेरी हिंदी बहुत अच्छी नहीं है. इसलिए जब भी मुझे हिंदी फिल्म का ऑफस मिला तो मैंने दूरी बना ली क्योंकि मैं अपनी हिंदी को लेकर काफी इनसिक्योर रहा हूं.

लाल सिंह चड्ढा में नागा की ऐसे हुई एंट्री

इंटरव्यू में नागा चैतन्य ने बताया जब मुझे लाल सिंह चड्ढा ऑफर हुई थी तो मैंने यही बोला था कि मेरी हिंदी ज्यादा अच्छी नहीं है. आमिर सर को इस बात से कोई परेशानी नहीं क्योंकि फिल्म में मुझे ऐसे साउथ इंडियन लड़के का रोल करना था जो बात में नॉर्थ में काम करता है. वहीं से मेरी फिल्म के साथ जर्नी शुरू हुई. मैं साउथ इंडियन हिंदी बोलता हूं उन्हें वैसा ही चाहिए था.

लाल सिंह चड्ढा में कैमियो रोल में नजर आएंगे नागा

फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नागा चैतन्य कैमियो रोल में नजर आएंगे. वह अपने किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. बता दें कि लाल सिंह चड्ढा साल 1994 की हॉलीवुड फिल्म Forrest Gump का ऑफिशल हिंदी रीमेक है. फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर भी लीड रोल में हैं. 

इसे भी पढ़ेंः  दीया मिर्जा की भतीजी का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़