'नागिन 6' की लाज बचाने के लिए एकता कपूर ने फेंका नया पासा, अब तेजस्वी प्रकाश संग दिखेगा ये बॉलीवुड एक्टर!

Naagin 6: एकता कपूर के इस शो में तेजस्वी प्रकाश की अदाकारी को दर्शकों ने काफी पसंद किया है, लेकिन पिछले कुछ समय से शो की टीआरपी गिरने लगी है. इसी बीच अब एकता ने अपना एक और दमदार नया पासा फेंक दिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 2, 2023, 02:07 PM IST
  • 'नागिन 6' में दिखेगा ये बॉलीवुड एक्टर
  • तेजस्वी प्रकाश को खूब पसंद किया गया
'नागिन 6' की लाज बचाने के लिए एकता कपूर ने फेंका नया पासा, अब तेजस्वी प्रकाश संग दिखेगा ये बॉलीवुड एक्टर!

नई दिल्ली: एकता कपूर के शो नागिन 6 (Naagin 6) को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. शो में तेजस्वी प्रकाश ने अपनी क्यूटनेस और बेहतरीन अदाकारी से लोगों का खूब दिल जीता. हालांकि, पिछले कुछ समय से शो की टीआरपी में कुछ गिरावट देखने के मिलने लगी है. ऐसे में अब मेकर्स इसमें नया ट्वीस्ट लाने का विचार कर रहा है. हाल ही में आई खबरों की माने तो शो में जल्द ही एक बॉलीवुड एक्टर की एंट्री भी होने जा रही है.

Naagin 6 में आने वाला है लीप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में जल्द लीप आने वाला है. ऐसे मे कई नए कलाकार भी इसके साथ जुड़ने वाले हैं. अब नई स्टार कास्ट में वत्सल सेठ का नाम भी सामने आ रहा है. बता दें कि इस शो के जरिए वत्सल 3 साल बाद टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं. इससे पहले उन्हें पिछले बार 'यह रिश्ते हैं प्यार के' में देखा गया था. इसके अलावा भी वह की शोज और बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा भी रह चुके हैं.

अभी से दर्शक हुए उत्साहित

कहा जा रहा है कि 'नागिन 6' के अलावा एक्टर टीवी सीरियल 'तितली' में भी नजर आ सकते हैं. खैर, अब नागिन 6 में उनका रोल कैसा होने वाला है इसे लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है, लेकिन शो में वत्सल की एंट्री की खबर ने दर्शकों को काफी उत्साहित कर दिया है. अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि लीप के बाद शो में क्या ट्वीस्ट देखने को मिलेंगे.

जल्द पिता बनने वाले हैं वत्सल सेठ

गौरतलब है कि वत्सल इस समय अपनी पर्सनल लाइफ में पत्नी इशिता दत्ता को पूरा वक्त दे रहे हैं. जल्द ही एक्टर पिता बनने वाले हैं और जिंदगी के इन खूबसूरत पलों को वह पूरी तरह से एंजॉय कर रहे हैं. इशिता और वत्सल ने 2017 में एक दूसरे से शादी की थी. दोनों की पहली मुलाकात टीवी शो 'रिश्तों का सौदागर- बाजीगर' के सेट पर हुई थी.

ये भी पढ़ें- एक महीने पहले ही राज कपूर को हो चुका था मौत का आभास, जानिए क्या है वो दर्दनाक किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़