Munjya Teaser Out: 'स्त्री' के बाद अब 'मुंजया' लेकर दिनेश विजान, खौफनाक टीजर हुआ रिलीज

Munjya Teaser Out: दिनेश वाघ एक बार फिर अपने नए प्रोजेक्ट से साथ दर्शकों के बीच पेश होने के लिए तैयार हैं. अब वह 'मुंजया' टाइटल से बनी फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका काफी दिलचस्प टीजर भी रिलीज कर दिया गया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 21, 2024, 04:35 PM IST
    • 'मुंजया' का टीजर हुआ रिलीज
    • शरवरी वाघ आने वाली हैं नजर
Munjya Teaser Out: 'स्त्री' के बाद अब 'मुंजया' लेकर दिनेश विजान, खौफनाक टीजर हुआ रिलीज

Munjya Teaser Out: फिल्म 'स्त्री' और 'भेड़िया' को मिली सफलता के बाद निर्देशक अमर कौशिक और निर्माता दिनेश विजान की जोड़ी काफी चर्चा में आ गई है. दोनों कॉमेडी-कॉमेडी फिल्मों का एक नया चलन लेकर दर्शकों के बीच हाजिर हो गए हैं, जिसे लोगों ने खूब प्यार भी दिया है. अब इनकी इस कॉमेडी-कॉमेडी फिल्मों की कड़ी में एक नया नाम 'मुंजया' भी जुड़ गया है. अब इसकी पहली झलक दिखाते हुए मेकर्स ने इसका टीजर रिलीज कर दिया है.

शानदार है टीजर

इस टीजर की शुरुआत में एक घना जंगल दिखाया जा रहा है, जहां एक क्रीचर  छिपा हुआ है. इस दौरान कहीं से उसे सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'दबंग' के 'मुन्नी बदनाम' की आवाज आती है, जिसे ढूंढने के लिए वह शहर की ओर निकल पड़ता है. वह आवाज को तलाशते हुए एक घर की बालकनी में जाकर बैठ जाता है. वह खिड़की से गाना देख रहा होता, लेकिन तभी गाना बंद हो जाता है और गुस्से में क्रीचर उस शख्स पर हमला कर देता है.

शरवरी वाघ आएंगी नजर

इस नई फिल्म के साथ दिनेश विजान की फिल्म में एक नई एक्ट्रेस की एंट्री भी हो गई है. दरअसल, बताया जा रहा है कि फिल्म में शरवरी वाघ को लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाने वाला है.

हालांकि, टीजर में एक्ट्रेस की झलक नहीं दिखी है. मेकर्स ने टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सावधान मुन्नी वो आ रहा है मुंजया.' अब फिल्म के टीजर ने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ा दी है.

7 जून को रिलीज होगी फिल्म

अब टीजर को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं, 24 मई को 'मुंजया' का ट्रेलर रिलीज होने वाला है. फिल्म में अभय वर्मा भी अहम में  नजर आने वाले हैं. फिल्म को 7 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- YRKKH Spoiler: अभिरा की बढेंगी मुश्किलें, रूही के गले लगते ही अनकम्फर्टेबल होगा अरमान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़