बोल्डनेस से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को भी मात देती हैं मुमताज की बेटी, इतने रिवीलिंग टॉप में दिए पोज

मुमताज की बेटी तान्या माधवानी भी अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत हैं. वह सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को नया लुक देखने को मिल जाता है. अब तान्या एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण चर्चा में आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 6, 2022, 08:01 PM IST
  • 2 बच्चों की मां हैं मुमताज की बेटी तान्या
  • फिटनेस के आगे फेल हैं मशहूर एक्ट्रेसेस
बोल्डनेस से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को भी मात देती हैं मुमताज की बेटी, इतने रिवीलिंग टॉप में दिए पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा मुमताज ने 60 और 70 के दशक में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया है. वह जब भी पर्दे पर आती थीं, बस हर कोई उन्हें देखता रह जाता है. फिल्म 'सोने की चिड़िया' से डेब्यू करने वाली मुमताज अपने बेहतरीन अभिनय और खूबसूरती के कारण रातों-रात स्टार बन गई थीं. राजेश खन्ना, शम्मी कपूर और औयश चोपड़ा जैसे सुपरस्टार उनकी सादगी के कायल थे. इसके बाद मुमताज ने अपने करियर में कई आइकॉनिक किरदार निभाकर इंडस्ट्री में अपना परचम लहराया. 

काफी बोल्ड हैं मुमताज की छोटी बेटी 

साल 1974 में एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी की और इनकी दो बेटियां हुईं, जिनका नाम नताशा माधवानी और तान्या माधवानी है. इन दिनों तान्या सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वह भी अपनी मां की तरह काफी खूबसूरत हैं. तान्या माधवानी ने लंदन बेस्ड मार्को सीलिया से साल 2015 में शादी की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanya Madhvani (@tanyamadhvani)

इनके दो बच्चे हैं, जिनका नाम Leonidas और Kylian है. तान्या अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को नया लुक देखने को मिल जाता है. अब तान्या अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण चर्चा में आ गई हैं.

सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं तान्या 

उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इनमें उन्हें ब्लैक कलर का बेहद रिवीलिंग टॉप पहने देखा जा सकता है. इस लुक में तान्या काफी हॉट दिख रही हैं.

लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को स्ट्रेट कर खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं. अब तान्या की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

बोल्डनेस के मामले में एक्ट्रेसेस को मात देती हैं तान्या

लोगों के लिए उनकी अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. तान्या फिटनेस और बोल्डनेस का मामले में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर दे सकती हैं. हालांकि तान्या माधवानी ग्लैमर इंडस्ट्री की चकाचौंध से कोसो दूर रहती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो तान्या माधवानी को परवीन बाबी और जीनत अमान से कंपेयर किया जाता है. दोनों ही एक्ट्रेसेज अपने जमाने की खूबसूरत एक्ट्रेसेज रही हैं.  

ये भी पढ़ें- Singer KK Death: क्या अब CBI करेगी केके की मौत की जांच? कोर्ट ने दी याचिका को मंजूरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़