अन्नू कपूर को ठगने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, KYC के बहाने लगाया था इतने लाख का चूना

अन्नू कपूर (Annu Kapoor) के साथ कुछ समय पहले ही धोखाधड़ी का मामला सामने आया था. अब आखिरकार पुलिस ने इस केस में एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 24, 2022, 07:12 PM IST
  • अन्नू कपूर के साथ धोखाधड़ी हुई थी
  • मुंबई पुलिस ने शख्स को अरेस्ट किया
अन्नू कपूर को ठगने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, KYC के बहाने लगाया था इतने लाख का चूना

नई दिल्ली: मशहूर बॉलीवुड एक्टर अन्नू कपूर (Annu Kapoor) के साथ कुछ समय पहले धोखाधड़ी किए जाने की खबर आई थी. एक अनजान शख्स ने उनसे लाखों रुपये की ठगी की थी. अब आखिरकार पुलिस ने इस मामले को सुलझा लिया है. हाल ही में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी का नाम आशीष पासवान है.

अन्नू कपूर से हुई थी 4.36 लाख रुपये की ठगी

बता दें कि अन्नू कपूर से केवाईसी (KYC) के नाम पर 4.36 लाख रुपये की ठगी की गई थी. इस घटना के करीब 2 महीने बाद पुलिस ने आरोपी को मुंबई के अंधेरी इलाके से गिरफ्तार किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी के पास से 2 मोबाइल फोन्स और कुछ डॉक्यूमेंट्स बरामद किए गए हैं. वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते समय बैंक के 3.08 लाख रूपये फ्रीज करवा दिए हैं.

अन्नू कपूर से मांगी गई थी डिटेल्स

गौरतलब है कि अन्नू कपूर ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया था कि उन्हें एक शख्स का फोन आया था, जिसने उनसे केवाईसी अपडेट करने की बात कही थी. इसके बाद जब अन्नू ने उसे बैंक कर्मचारी समझकर कुछ बैंक डिटेल्स और अपना ओटीपी शेयर कर दिया है, जिसके बाद उनके बैंत खाते में पैसे निकाले गए. अन्नू कपूर का कहना था कि उन्हें इस धोखाधड़ी का तब पता चला जब उन्हें बैंक के कस्टमर केयर से फोन आया.

अन्नू कपूर को बैंक से ही मिली थी जानकारी

अन्नू कपूर ने अपनी शिकायत में कहा था कि बैंक की तरफ से कॉल पर उन्हें बताया गया कि उनके अकाउंट के साथ कुछ छेड़छाड़ की गई है. इसके बाद एक्टर ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई. हालांकि, अब इस पुलिस ने इस केस को सुलझा लिया है.

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत हुईं भावुक, शेयर की श्रद्धा वॉकर की चिट्ठी, बोलीं- 'किया गया था ब्रेन वॉश'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़