मुकेश खन्ना को आता है 'आदाब' करने पर गुस्सा, शाहरुख खान को जमकर कोसा

हाल ही में Mukesh Khanna ने बताया कि मैंने अखबार में पढ़ा कि कार्तिक आर्यन ने सुपारी की एड करने के लिए 9 करोड़ का ऑफर ठुकरा दिया है. मुझे अच्छा लगा. देशभर के लोगों ने भी इसकी सराहना की. लेकिन कुछ एक्टर से मुझे परेशानी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 1, 2022, 12:45 PM IST
  • मुकेश खन्ना को शाहरुख खान से दिक्कत
  • अक्षय कुमार को भी जमकर कोसा
मुकेश खन्ना को आता है 'आदाब' करने पर गुस्सा, शाहरुख खान को जमकर कोसा

नई दिल्ली: हाल ही में हमारे चहेते शक्तिमान ऊर्फ गंगाधर ऊर्फ भीष्म पितामाह ने एक ऐसा स्टेटमेंट दे दिया. जिसे डाइजेस्ट करना काफी मुश्किल है. इस बयान के साथ उन्होंने कई ऐसे एक्टर्स का नाम लिया जिनकी हरकतों से वो बहुत नाखुश हैं. उन्होंने अजय देवगन से लेकर अक्षय कुमार को भी इसमें घसीटा है. आइए जानते हैं उनके सो कॉल्ड आपत्ति के बारे में.

आदाब से परेशानी

मुकेश खन्ना अपनी वीडियो की शुरुआत में कहते हैं कि "जब कोई आदाब करता है तो कितना अच्छा लगता है. क्या आपको कभी किसी के प्रणाम या आदाब कहने पर गुस्सा आया है? मुझे आया है. आप सोच रहे होंगे कि आदाब कहने से क्या दिक्कत है. दरअसल, मुझे उस आदाब से परेशानी है जो हमारे बॉलीवुड के सो-कॉल्ड स्टार्स एड के दौरान करते हैं."

विमल पान गुटखा

अभिनेता ने इसी सीरीज में कहा कि 'एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन-तीन एक्टर ऐसा कर रहे हैं. ये अभिनेता जुबां केसरी सुपारी नहीं बल्कि जुबां केसरी गुटखा प्रमोट कर रहे हैं. फिर भी पता नहीं क्यों उन्होंने एड के लिए हां बोला. मुझे गुस्सा आया और मेरा गुस्सा तब बढ़ गया जब इसमें शाहरुख खान भी शामिल हुए. बाद में गुस्सा और बढ़ा जब अक्षय कुमार भी इसके साथ जुड़ गए.' वीडियो के थंब में लिखते हैं-मुंह में केसरी जुबां, बग़ल में ज़हरीला पान, क्या सीख दे रहे हो!

मुकेश खन्ना ने लगाई लताड़

इस पर एक्टर मुकेश ने कहा कि 'उन्हें समझना चाहिए कि लाखों करोड़ों लोग उन पर भरोसा करते हैं उन्हें फॉलो करते हैं. अक्षय कुमार इसके लिए ट्रोल भी हुए और बाद में एड को भी छोड़ दिया. वहीं दोनों अन्य एक्टर शान से इसे कर रहे हैं. हाल ही में मैंने अखबार में पढ़ा कि कार्तिक आर्यन ने सुपारी की एड करने के लिए 9 करोड़ का ऑफर ठुकरा दिया है. मुझे अच्छा लगा. देशभर के लोगों ने भी इसकी सराहना की.'

ये भी पढ़ें: बिका बहुत बड़े सिंगर और एक्टर का बंगला, तो खरीददार बने विराट कोहली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़