धोनी ने अपनी पहली फिल्म 'लेट्स गेट मैरिड' का शेयर किया टीजर, फैंस हुए एक्साइटेड

Lets Get Married: कैप्टन कूल के नाम फेमस महेंद्र सिंह धोनी अब फिल्म निर्माता बन गए हैं. धोनी के प्रोडक्शन हाउस धोनी एंटरटेनमेंट के तले बनी उनकी फिल्म 'लेट्स गेट मैरिड' का टीजर रिलीज हो गया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 8, 2023, 12:56 PM IST
  • धोनी के फैंस के लिए आई खुशखबरी
  • क्रिकेटर ने डेब्यूट फिल्म का टीजर किया रिलीज
धोनी ने अपनी पहली फिल्म 'लेट्स गेट मैरिड' का शेयर किया टीजर, फैंस हुए एक्साइटेड

नई दिल्ली: Lets Get Married: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम.एस. धोनी तमिल फिल्म 'लेट्स गेट मैरिड' (एलजीएम) के साथ निर्माता के रूप में शुरूआत कर रहे हैं. फिल्म का पहला आधिकारिक टीजर रिलीज हो गया है. पिछले साल अक्टूबर में आधिकारिक तौर पर यह घोषणा की गई थी, कि धोनी कॉलीवुड में अपनी पारी की शुरूआत करने जा रहे हैं, और अब उनकी पहली फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है.
 
टीजर हुआ रिलीज

फिल्म 'लेट्स गेट मैरिड' का टीजर धोनी एंटटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब पेज पर रिलीज किया गया है. फिल्म में की कहानी ऐसे कपल्स के ईर्द गिर्द धूमती है, जो एक दूसरे से शादी करना चाहते हैं, पर काफी दिक्कतें आती हैं. टीजर को तमिल भाषा में रिलीज किया गया है. फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ टीजर

धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के आधिकारिक हैंडल ने धोनी के फेसबुक पेज और उनकी पत्नी साक्षी रावत के इंस्टाग्राम हैंडल पर टीजर रिलीज का विवरण साझा किय. सोनी म्यूजिक साउथ ने फिल्म का एक मोशन पोस्टर भी रिलीज किया है.

फिल्म में हरीश कल्याण और इवाना हैं. धोनी इस नए सफर के लिए काफी एक्साटेड हैं.

रमेश तमिलमणि हैं डायरेक्टर

रमेश तमिलमणि द्वारा निर्देशित मस्ती से भरी पारिवारिक मनोरंजक फिल्म में नादिया और योगी बाबू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। विश्वजीत संगीत दे रहे हैं और प्रदीप राघव एडिटिंग करेंगे. हरीश कल्याण, जो अक्टूबर 2022 में नर्मदा उदयकुमार के साथ शादी के बंधन में बंधे, 'लेट्स गेट मैरिड' के साथ पर्दे पर वापसी करेंगे. आकर्षक अभिनेता अपनी एक के बाद एक रिलीज के साथ प्रशंसकों को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं.

इसे भी पढ़ें: Anupamaa Spoiler: अनुपमा को सौंपी माल्ती देवी ने बड़ी जिम्मेदारी, अनुज की लाइफ में आएगा एक और तूफान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़