बोल्ड फोटोशूट में मौनी रॉय ने चलाया हुस्न का जादू, कालिताना अदाओं से किया वार

मौनी रॉय ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा इतना हॉट लुक्स का जादू देशभर के लोगों पर चलाया है. आज मौनी की हर फोटो तेजी से वायरल होने लगती है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना किलर अवतार दिखाते हुए नया फोटोशूट शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 18, 2023, 11:02 PM IST
  • मौनी रॉय ने दिखाया किलर लुक
  • बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं मौनी
बोल्ड फोटोशूट में मौनी रॉय ने चलाया हुस्न का जादू, कालिताना अदाओं से किया वार
नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने किलर लुक्स की वजह से हर दिन फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. एक्ट्रेस की अदाओं पर आज देशभर के लोग दीवाने रहते हैं. ऐसे में मौनी की झलक के लिए चाहने वाले बेताब हो जाते हैं. यही कारण है कि इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी हो चुकी है. वहीं, मौनी भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए हर दिन एक नया लुक शेयर कर देती हैं. अब फिर से उन्होंने अपने ग्लैमरस लुक से इंटरनेट का पारा हाई किया है.
 
बेहद हॉट दिख रही हैं Mouni Roy
 
लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने सिल्वर सीक्वेंस वाली शॉर्ट स्कर्ट और व्हाइट शर्ट कैरी की है. बोल्डनेस दिखाने के लिए मौनी ने शर्ट के बटन ओपन रखे हैं.
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने यहां बालों की पोनीटेल बनाई हुई है. इस लुक में मौनी बेहद हॉट और अट्रैक्टिव दिख रही हैं.
 
फैंस हुए अदाओं पर फिदा
 
अब मौनी के चाहने वालों के बीच उनका ये नया लुक भी बेहद पसंद किया जा रहा है. कुछ ही देर में उनकी तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. फैंस ने मौनी की अदाओं पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.
 
इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी मौनी रॉय
 
दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से एक्ट्रेस 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ संजय दत्त और पलक तिवारी भी अहम रोल में दिखाई देंगे. इसके अलावा जल्द ही मौनी 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' टाइटल से बन रही वेब सीरीज में भी दिखेंगी. कुछ ही समय पहले उन्होंने अपनी इस सीरीज का ऐलान किया है.
 
Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़