ऑफ शोल्डर आउटफिट में मौनी रॉय ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, जमीन पर दिए ऐसे-ऐसे पोज

Mouni Roy Latest Look: मौनी रॉय ने एक बार फिर फैंस के दिलों पर अपनी कातिलाना अदाओं से वार कर दिया है. लेटेस्ट लुक में उन्हें काफी ग्लैमरस अवतार में देखा जा रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 25, 2023, 04:42 PM IST
  • मौनी रॉय ने बरपाया कहर
  • स्टनिंग दिख रही हैं मौनी
ऑफ शोल्डर आउटफिट में मौनी रॉय ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, जमीन पर दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने नए फोटोशूट की वजह से एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का जादू आज दुनियाभर के लोगों पर खूब चलाया है. मौनी के चाहने वाले तो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के हर नए लुक का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. अब मौनी के लेटेस्ट फोटोशूट ने फिर से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Mouni Roy ने फिर कराया स्टनिंग फोटोशूट

मौनी ने कुछ ही देर पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर नई फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें ऑफ शोल्डर कॉफी शेड की ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल बेस, ब्राउन लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को मैसी वेवी टच देकर ओपन रखा है औ एक शोल्डर की तरफ ही रखा हुआ है.

मौनी रॉय ने दिखाई किलर अदाएं

मौनी ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए जमीन पर बैठकर कातिलाना पोज दिए हैं. इस लुक में हमेशा की तरह मौनी कहर बरपा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

उनकी हॉट अदाओं के साथ-साथ टोन्ड फिगर भी लोगों का ध्यान खींच रहा है. मौनी ने खुद को काफी मेनटेन रखा हुआ है. अब फैंस एक्ट्रेस के इस अवतार के भी दीवाने हो गए हैं. यूजर्स ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं.

कांस में की थी शिरकत

बता दें कि हाल ही में मौनी ने 76वें कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की थी. यह पहला मौका था जब मौनी कांस में पहुंचीं. इस दौरान भी उन्होंने अपनी हसीन अदाएं दिखाने का हर मौका बखूबी इस्तेमाल किया. मौनी के हर लुक को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिला. 

संजय दत्त के साथ फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय

दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वक्त वह 'द वर्जिन ट्र्री' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में उन्हें संजय दत्त के साथ लीड रोल में देखा जा सकता है. इन दिनों के अलावा फिल्म में श्वेता तिवारी की बेटी और एक्ट्रेस पलक तिवारी और सनी सिंह जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं. फिलहाल फिल्म की कहानी को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

ये भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: शालीन भनोट ने मोनालिसा संग किया जोरदार डांस, भोजपुरी गाने पर जमकर लगाए ठुमके

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़