मौनी रॉय ब्लैक ड्रेस में दिखीं बोल्ड, सिजलिंग अदाओं का चलाया जादू

Mouni Roy Photos: मौनी रॉय हर लुक में कहर ढाती हैं. ऐसे में फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं देतीं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 1, 2023, 01:01 PM IST
  • मौनी रॉय ने बिखेरे हुस्न के जलवे
  • सुपर हॉट दिख रही हैं मौनी रॉय
मौनी रॉय ब्लैक ड्रेस में दिखीं बोल्ड, सिजलिंग अदाओं का चलाया जादू

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा बोल्ड लुक के कारण चर्चा में रहती हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का नया और सिजलिंग अंदाज देखने को मिलता रहता है. अब फिर से मौनी ने अपने लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की सिल्क ड्रेस चुनी है.

Mouni Roy की अदाओं ने किया मदहोश

कैमरे के सामने पोज देते हुए मौनी फ्लोर पर बैठी हैं. उन्होंने अपने इस लुक को सटल बेस, रोजी चीक्स, न्यूड लिपस्टिक और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है. मौनी रॉय इस लुक में काफी ग्लैमरस और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. उन्होंने बहुत खूबसूरती से अपने लुक को फ्लॉन्ट किया है.

मौनी रॉय की हॉटनेस पर फिदा हुए लोग

मौनी रॉय इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. एक्ट्रेस के चाहने वाले तो उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. कुछ मिनटों में ही मौनी की फोटो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं, यूजर्स ने एक्ट्रेस को हॉट और ग्लैमरस बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं मौनी रॉय

गौरतलब है कि मौनी रॉय इस समय 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को डांस रियलिटी शो 'डांस बांग्ला डांस' में जज की कुर्सी संभालते हुए भी देखा जा रहा है. मौनी के चाहने वाले तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Master Chef India 7 Winner: नयन ज्योति ने अपने नाम किया 'मास्टरशेफ' का खिताब, ट्रॉफी के साथ मिली इतनी प्राइज मनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़