मौनी रॉय पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, टू-पीस पहन चलाया हुस्न का जादू

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी स्टाइलिश अदाओं का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है. अब फिर से मौनी ने अपने ग्लैमरस फोटोशूट की झलक दिखाई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 17, 2022, 06:02 PM IST
  • मौनी रॉय ने फिर बिखेरे हुस्न के जलवे
  • 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में हैं मौनी रॉय
मौनी रॉय पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, टू-पीस पहन चलाया हुस्न का जादू

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहरा चुकी हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत और जबरदस्त एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल किया है. पिछले कुछ समय से मौनी अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक और निजी जिंदगी के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है, जो उनके हर नए अवतार को देखने के लिए काफी बेताब रहते हैं.

फिर दिखा मौनी का बोल्ड लुक

वहीं, दूसरी ओर मौनी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

अब उन्होंने फिर से लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोज में मौनी को पिंक कलर की बिकिनी पहने देखा जा सकता है. 

मौनी ने दिए सिजलिंग पोज

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए मौनी ने लाइट मेकअप किया है और बन बनाया हुआ है. यहां उन्होंने सनग्लासेस भी लगाए हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस वाकई बेहद हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कई अलग-अलग पोज दिए हैं. कुछ ही देर में मौनी की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं.

'ब्रह्मास्त्र' में दिखीं मौनी रॉय

मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी मल्टी स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हुई है. फिल्म में एक्ट्रेस को एक अलग अंदाज में देखा जा रहा है. फिल्म में एक्ट्रेस के साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और शाहरुख खान जैसे सितारे भी अहम रोल में दिखाई दिए.

ये भी पढे़ं- हर दिन बढ़ती जा रही है आयशा शर्मा की बोल्डनेस, कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़