Mouni Roy Photoshoot: मौनी रॉय ने थाई हाई स्लिट गाउन में ढ़ाया कहर, दिए एक से एक किलर पोज

Mouni Roy Photoshoot: मौनी रॉय अपने नए लुक की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह ब्लैक कलर का थाई हाई स्लिट गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2023, 02:00 PM IST
  • मौनी रॉय ने लगाया हॉटनेस का तड़का
  • मौनी की अदाओं ने किया फैंस को मदहोश
Mouni Roy Photoshoot: मौनी रॉय ने थाई हाई स्लिट गाउन में ढ़ाया कहर, दिए एक से एक किलर पोज

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से एक बार फिर से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. यहां उन्हें ब्लैक कलर का वन शोल्डर थाई हाई स्लिट गाउन पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस ने एक से एक किलर पोज दिए हैं. अब फैंस के बीच एक्ट्रेस का ये नया लुक खूब वायरल हो रहा है. फैंस उनकी इन अदाओं पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

हमेशा की तरह हॉट दिख रही हैं Mouni Roy

मौनी ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. मौनी इस लुक में बहुत खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

उनकी अदाओं के साथ-साथ लोग उनके सेक्सी फिगर पर भी खूब फिदा हो रहे हैं. मौनी की फिटनेस हमेशा ही लोगों को आकर्षित करती है.

मौनी रॉय ने दुनियाभर के लोगों को बनाया दीवाना

मौनी ने अपने अदाकारी से देशभर के लोगों को खूब अपना दीवाना बनाया है. हालांकि, उनकी स्टाइलिश अदाओं ने दुनियाभर के लोगों को कायल किया है. यही कारण है कि आज लोग मौनी की एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में लगभग हर दिन उनके इंस्टग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक भी दिख जाती है. वहीं, उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है.

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय

गौरतलब है कि मौनी को कई बड़े प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स मिल रहे हैं. हालांकि, वह कुछ चुनिंदा प्रोजेक्ट्स के लिए ही साइन कर रही हैं. इस समय एक्ट्रेस अपनी शादीशुदा जिंदगी पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'द वर्जिन ट्री' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- भारत के पहले MMA रिएलिटी शो का ट्रेलर हुआ रिलीज, Suniel Shetty करेंगे शो में सबकी बोलती बंद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़