मौनी रॉय के हॉट लुक ने फिर खींचा ध्यान, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज

मौनी रॉय अपने लुक्स की वजह से हर दिन सुर्खियों में आ जाती हैं. ऐसे में अब फैंस भी बेसब्री से उनके नए लुक के इंतजार में रहते हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना सिजलिंग लुक कैमरे के सामने दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2022, 03:01 PM IST
  • मौनी रॉय ने अपनी हॉट अदाएं दिखाई हैं
  • मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
मौनी रॉय के हॉट लुक ने फिर खींचा ध्यान, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं. एक्ट्रेस ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है. उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी जबरदस्ती अदाकारी का जादू चलाया है. मौनी ने साबित किया है कि वह किसी भी तरह के किरदार में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. यही कारण है कि एक्ट्रेस को लगातार कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिल रहे हैं. अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के अलावा मौनी लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं.

Mouni Roy ने दिखाई ने लुक की झलक

मौनी फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिल जाती है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक फैंस को दिखाई है. यहां उन्होंने ऑफ व्हाइट पर्ल वाली डीपनेक शॉर्ट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने गोल्डन कलर की हाई हील्स पहनी हुई हैं. उन्होंने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक दिलकश पोज दिए हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं मौनी रॉय

मौनी ने अपने इस लुक को न्यूड गोल्डन शिमरी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. वहीं, उन्होंने गले में एक मैचिंग का पेंडेंट पहना है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट और गॉर्जियस दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी के कर्वी फिगर ने भी सभी का ध्यान खींच लिया है. फैंस के साथ-साथ मशहूर हस्तियों ने भी उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. कुछ ही देर में एक्ट्रेस की तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ गए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय

गौरतलब है कि मौनी इस समय अपनी अगली फिल्म 'द वर्जिन ट्री' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस लगातार म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं. हाल ही में हनी सिंह के साथ उनका एक गाना रिलीज हुआ है.

ये भी पढ़ें- Chakda Xpress की शूटिंग हुई खत्म, झूलन गोस्वामी के साथ अनुष्का शर्मा आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़