इतने ग्लैमरस लुक में पति संग क्रिसमस मनाने निकलीं मौनी रॉय, बॉडी फिट शॉर्ट ड्रेस में बरपाया कहर

मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी जिंदगी के लगभग सभी खूबसूरत पलों को एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. इस बार उन्होंनें पति संग क्रिसमस सेलिब्रेट करते हुए कई फोटोज शेयर की हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2023, 05:37 PM IST
    • मौनी रॉय का गॉर्जियस लुक वायरल
    • रेड ड्रेस में कहर बरपा रही हैं मौनी
इतने ग्लैमरस लुक में पति संग क्रिसमस मनाने निकलीं मौनी रॉय, बॉडी फिट शॉर्ट ड्रेस में बरपाया कहर

नई दिल्ली: नए साल के लिए उलटी गिनती शुरू हो चुकी है. ऐसे में क्रिसमस से ही पूरी दुनिया में जश्न का माहौल दिखाई देने लगता है. वहीं फिल्मी हस्तियां भी इस समय खूब पार्टीज और वैकेशन्स पर नजर आ रही हैं. लगातार कई सितारों की फोटोज भी सामने आने लगी हैं. अब मौनी रॉय (Mouni Roy) ने एक बार फिर चाहने वालों के साथ अपने नए लुक की झलक दिखाते हुए कई फोटोज शेयर की हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस पति सूरज नाम्बियार के साथ क्रिसमस डेट सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं मौनी रॉय

फोटोज में मौनी रेड कलर की बॉडीफिट शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, जबकि ब्लैक टी-शर्ट और जीन्स काफी कैजुअल लुक में दिख रहे हैं. कपल या डिनर डेट एन्जॉय करता दिख रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी ने अपने इस लुक को सटल बेस, डार्क रेड लिप्स, और ग्लिटरी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. मौनी हमेशा की तरह इस लुक में भी गॉर्जियस दिख रही हैं.

कर्वी फिगर ने किया मदहोश

मौनी ने अपनी स्टाइलिश सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक किलर पोज दिए हैं. मौनी की खूबसूरती के अलावा चाहने वालों की नजरें उनकी कर्वी फिगर पर भी टिकी रह गई हैं. एक्ट्रेस का ये नया क्रिसमस लुक अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. मौनी की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ रहे हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी मौनी रॉय

दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों ओटीटी शो 'टेम्पटेशन आईलैंड इंडिया' में होस्ट के तौर पर नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्हें उन्हें करण जौहर की वेब सीरीज 'शो टाइम' और 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखा जाने वाला है. इस फिल्म में संजय दत्त और पलक तिवारी भी अहम रोल में दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: फिर अनुज और अनुपमा को करीब ला रही है किस्मत?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़