Molkki 2 Off Air: सिर्फ एक महीने ही चला 'मोलकी 2', जानिए क्यों रातोंरात बंद करना पड़ा शो

'मोलकी 2' को लेकर बड़ी खबर आ रही है. कहा जा रहा है कि शो के मेकर्स ने इसे रातोंरात बंद करने का फैसला कर लिया है. ऐसे में अब शो की स्टार कास्ट के बीच मायूसी का माहौल छाया हुआ है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 13, 2023, 08:59 PM IST
  • 'मोलकी 2' जल्द बंद होने वाला है
  • शो की स्टार कास्ट काफी दुखी है.
Molkki 2 Off Air: सिर्फ एक महीने ही चला 'मोलकी 2', जानिए क्यों रातोंरात बंद करना पड़ा शो

नई दिल्ली: टीवी पर कई शोज ऐसे रहे हैं जो सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. वहीं, कई शोज कब आए और कब चले गए, कुछ पता ही नहीं चला. अब ऐसा ही कुछ हाल ही में शुरू हुए शो 'मोलकी- रिश्तों की अग्निपरीक्षा' (Molkki 2) का भी हुआ है. शो के मेकर्स ने इसे रातों रात बंद करने का फैसला कर लिया है. हैरानी की बात तो यह है कि ये शो सिर्फ एक महीने पहले ही शुरू हुआ था.

13 फरवरी को शुरू हुआ था शो

बता दे कि 'मोलकी- रिश्तों की अग्निपरीक्षा' का टेलीकास्ट 13 फरवरी से किया गया है. अब अचानक शो बंद करने को लेकर कई तरह की खबरें मीडिया में आ रही हैं. कहा जा रहा है कि रविवार को इसका आखिरी एपिसोड शूट कर लिया गया है. अब शो में इतनी जल्दी और इस तरह अचानक बंद होने से इसकी पूरी टीम बहुत निराश और हैरान भी है.

ये बताई जा रही हैं वजह

खबरों की माने तो 'मोलकी 2'  को खराब रेटिंग के कारण बंद करने का फैसला लिया गया है. इसके अलावा प्रोग्रामिंग चेंजेस भी इसके बंद होने की बड़ी वजह बताई जा रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं, सुनने में तो ऐसा भी आ रहा है कि चैनल और शो के प्रोडक्शन हाउस के बीच किसी बात को लेकर झड़प हो गई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, चैनल पर इस समय 5 शो ऑन एयर हैं, जबकि एक लाइन अप किया गया है.

लीड एक्ट्रेस ने किया कंफर्म

'मोलकी 2' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस विधि शाह ने इन खबरों की पुष्टि कर दी है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, 'ये बेशक छोटा सा, लेकिन बहुत खूबसूरत अनुभव था. मुझे इस शो से बहुत कुछ सीखने के लिए मिला.' विधि ने साथ ही ये भी बताया कि उन्हें होली के मौके पर इस सीरियल के बंद होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद सेट पर सभी दुखी हो गए थे.

ये भी पढ़ें- Oscar 2023 की पार्टी में जैकलीन फर्नांडिज ने ढाया कहर, इस अंदाज में बढ़ाई गर्मी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़