Poonam Pandey Controversies: बाथरूम वीडियो से लेकर कपड़े उतारने के बयान तक, विवादों से भरी रही पूनम पांडे की जिंदगी

Poonam Pandey Controversies: मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे की अचानक मौत की खबर ने इंडस्ट्री को शॉक्ड कर दिया है. एक्ट्रेस के मौत की वजह सर्वाइकल कैंसर बताई जा रही है. कुछ देर पहले उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए पूनम पांडे के निधन की जानकारी दी गई है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 2, 2024, 01:32 PM IST
    • पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर से निधन
    • इन कंट्रोवर्सी के चलते मॉडल रहीं लाइमलाइट में
Poonam Pandey Controversies: बाथरूम वीडियो से लेकर कपड़े उतारने के बयान तक, विवादों से भरी रही पूनम पांडे की जिंदगी

नई दिल्ली: Poonam Pandey Controversies: पूनम पांडे को लेकर हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. एक्ट्रेस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें बताया गया कि मॉडल और एक्ट्रेस अब इस दुनिया में नहीं रहीं. इस पोस्ट ने एक्ट्रेस के फैंस के बीच खलबली मचा दी है. पूनम पांडे अपनी कॉन्ट्रोवर्सियल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रही हैं. वह पिछली बार कंगना रनौत होस्टेड शो ‘लॉकअप’ में नजर आई थीं. हालांकि, हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि एक्ट्रेस ने कभी अपनी इस बीमारी का जिक्र नहीं किया. एक्ट्रेस लॉकअप से पहले अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में थीं. आइए जानते हैं पूनम पांडे से जुड़े कुछ कॉन्ट्रोवर्सियल किस्से. 

2011 वर्ल्ड कप के दौरान दिया था विवादित बयान 

पूनम पांडे ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपने एक स्टेटमेंट की वजह से दुनियाभर में पॉपुलर हो गई थीं. पूनम पांडे सबसे पहले चर्चा में तब आई थीं जब उन्होंने 2011 वर्ल्ड कप के दौरान ये स्टेटमेंट दिया था कि अगर भारतीय टीम वर्ल्डकप जीतती है तो फिर वो अपने सारे कपड़े उतार देंगी. उनके इस बयान के बाद से देशभर में खलबली मच गई थी. उनके घर में भी इस बात पर काफी विवाद हुआ था. घरवालों ने कड़ी आपत्ति जताते हुए उन्हें फटकार भी लगाई थी.

लीक हुआ था बाथरूम से वीडियो 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पूनम पांडे अपने बोल्ड लुक के लिए काफी मशहूर रहीं. वो अपने न्यूड और बोल्ड फोटो शूट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती थीं. मॉडल और एक्ट्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर एक बार ये भी खबर आई थी कि उनका एक बाथरूम वीडियो लीक हो गया था. वीडियो में पूनम नहाते हुए डांस करती नजर आईं थी. इस वीडियो के वायरल होने पर भी काफी बवाल मचा था. बाद में वीडियो को यूट्यूब से ब्लॉक कराया गया था. 

लॉकडाउन के दौरान नियमों को तोड़ने के कारण हुई थीं अरेस्ट 

तमाम कॉन्ट्रोवर्सीज के बीच पूनम को लेकर ये भी खबर सुनने में आई थी कि उन्हें कोरोना काल के दौरान पुलिस ने अरेस्ट किया था. जब COVID-19 प्रोटोकॉल के कारण किसी को भी सड़कों पर चलने की अनुमति नहीं थी, तब पूनम ने अपने पति सैम के साथ बाहर निकालने का फैसला किया था. इसके बाद उन्हें मुंबई पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था. इसके लिए उन्हें को सोशल मीडिया पर भी आलोचना का सामना करना पड़ा.

पति के खिलाफ किया था असॉल्ट का केस 

मॉडल-एक्ट्रेस ने रियलिटी शो, लॉक अप में दावा किया था कि उसके अलग हो चुके एक्स हस्बैंड ने इतनी बुरी तरह पीटा था कि उन्हें  ब्रेन हेमरेज हो गया था. पूनम पांडे ने सितंबर 2020 में सैम बॉम्बे से शादी की लेकिन कुछ ही दिनों में उन्होंने उन पर घरेलु हिंसा का आरोप लगाकर सभी को चौंका दिया था. पूनम पांडे पति के साथ हनीमून के लिए गोवा में थीं जब उन्होंने सैम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी और धमकी देने और हमला करने का आरोप लगाया था.

जब अपने ही नाम का एप किया था लॉन्च 

इतना नहीं पूनम पांडे साल 2017 में अपना खुद का एक एप्लिकेशन, पांडे ऐप लॉन्च किया था. सूत्रों के हवाला से जानकारी मिली थी कि इस ऐप पर मॉडल बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती थीं. हालांकि, उनका ये एप ज्यादा चला नहीं और गूगल ने महज एक घंटे में ही प्ले स्टोर से हटा दिया था.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey Death: पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर ने 32 साल की उम्र में ली जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़