सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर का 'मिट्टी' गाना हुआ रिलीज, सुनकर हो जाएंगे इमोशनल

Mitti song: सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म फाइटर फिल्म से एक और देश भक्ति की भवाना से भरपूर गीत 'मिट्टी' रिलीज कर दिया है. गाना सुनकर आप बेहद भावुक हो जाएंगे...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 1, 2024, 04:01 PM IST
  • 'मिट्टी' गाना हुआ रिलीज
  • दर्शकों को पसंद आ रहा सॉन्ग
सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर का 'मिट्टी' गाना हुआ रिलीज, सुनकर हो जाएंगे इमोशनल

नई दिल्ली: Mitti song: सिद्धार्थ आनंद की ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर फिल्म फाइटर बड़े स्क्रीन पर रिपब्लिक डे के एक दिन पहले रिलीज होने के बाद से सिल्वर स्क्रीन पर जलवा बिखेर रही है. पावर पैक्ड एक्शन सीन्स से भरपूर फिल्म देश भक्ति की भावना से सजी है. 

ऐसे में मेकर्स ने अब फिल्म के गाने मिट्टी को जारी कर दिया है. ये एक ऐसा गीत है जो देशभक्ति की भावना को उजागर करने वाले हमारे एयर वॉरियर्स की बहादुरी को दर्शाता है. फिल्म में गाना उन सैनिकों पर फिल्माया गया है, जिन पर आतंकी हमला कर देते हैं.

फिल्म फाइटर का ये गाना अब रिलीज हो गया है. हर धुन और बोल में देशभक्ति का विषय लेकर आया यह गाना वास्तव में दिलों को छूता है और हमारे देश के लिए प्यार की भावना पैदा करता है. राष्ट्र को सभी रिश्तों से ऊपर रखना ही 'मिट्टी' गाने का असली सार है.

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है.  यह फिल्म एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है.  फाइटर अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

ये भी पढ़ें- अनन्या पांडे-सारा अली खान पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर मचाएंगी धमाल, एक साथ आ सकती हैं आएंगी नजर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़