Shabaash Mithu BO Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी 'शाबाश मिट्टू', किया कुल इतना कलेक्शन

Shabaash Mithu BO Collection Day 2: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' (Shabaash Mithu) बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. हालांकि फिल्म अपनी रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. अब इस फिल्म का दूसरे दिन का रिपोर्ट कार्ड सामने आ चुका है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2022, 08:41 PM IST
  • पहले ही दिन बुरी तरह पिट गई थी 'शाबाश मिट्टू'
  • फिल्म वीकेंड पर भी नहीं पाई कोई खास कमाल
Shabaash Mithu BO Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी 'शाबाश मिट्टू', किया कुल इतना कलेक्शन

नई दिल्ली: Shabaash Mithu BO Collection Day 2: बॉलीवुड की बेबाक और बिंदास एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' (Shabaash Mithu) बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. लोग तापसी की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हालांकि फिल्म अपनी रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. इस फिल्म का क्लैश राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की 'हिट: द फर्स्ट केस' से हुआ.

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई 'शाबाश मिट्टू' 

इस साल रिलीज हुई स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83' और 'जर्सी' की तरह 'शाबाश मिट्टू' को भी बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत मिली है. इससे साफ है कि हिंदी फिल्मों के दर्शकों को क्रिकेट पर बनी फिल्में पसंद नहीं आ रही हैं. पहले दिन 40 लाख रुपये का कलेक्शन करने वाली 'शाबाश मिट्टू' का दूसरे दिन का रिपोर्ट कार्ड सामने आ चुका है. 

फिल्म ने शनिवार को कमाए इतने करोड़ 

'शाबाश मिट्टू' ने शनिवार को कुल लगभग 50 लाख रुपये का कारोबार किया है. इसी के साथ फिल्म अब तक 90 लाख रुपये की कमाई कर चुकी है. तापसी की फिल्म 'शाबाश मिथु' महज क्रिकेट की कहानी नहीं है बल्कि यह एक पारंपरिक रूढ़िवादी परिवार में पैदा हुई बेटी  के संघर्ष की कहानी है. 

दर्शकों को नहीं पसंद आ रही स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्में

रिपोर्ट्स की मानें तो 'शाबाश मिट्टू' तकरीबन 30 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई है. बता दें कि तापसी पन्नू की ये इस साल आई दूसरी फिल्म है, जिसकी शुरुआत खराब हुई है. अगर आने वाले दिनों में भी इसके कलेक्शन में गिरावट रही तो एक और क्रिकेट पर बनी फिल्म पर फ्लॉप का ठप्पा लग सकता है. 

ये भी पढ़ें- Lalit Modi-Sushmita Sen Affair: 58 साल के ललित मोदी की ओर क्यों आकर्षित हुईं 46 साल की सुष्मिता सेन? ये हैं वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़