कैमरे में कैद हुआ मानुषी छिल्लर का बोल्ड लुक, शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर

मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकीं मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) हमेशा किसी न किसी कारण खबरों में छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से उनका लेटेस्ट लुक चर्चा में आ गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 25, 2022, 05:24 PM IST
  • मानुषी छिल्लर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • मानुषी अपने नए फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गई हैं
कैमरे में कैद हुआ मानुषी छिल्लर का बोल्ड लुक, शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर

नई दिल्ली: मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकीं मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. बेशक ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हो, लेकिन मानुषी ने लोगों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली है. वैसे, मानुषी डेब्यू से पहले ही अपने बोल्ड लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के कारण सुर्खियों में रहने लगी थीं. उनका इंस्टाग्राम हैंडल बोल्ड फोटोशूट्स से भरा हुआ है. 

बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं मानुषी छिल्लर

दूसरी ओर मानुषी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगातार फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं.

अब मानुषी ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक झलक दिखाई है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

ब्लैक ड्रेस में मानुषी छिल्लर ने ढाया कहर 

इनमें मानुषी को ब्लैक कलर की शॉर्ट वन पीस ड्रेस पहने देखा जा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर ओपन छोड़ा है.

इसके अलावा मानुषी ने हाई हील्स पहनी हुई हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, खास बात ये है कि हर फोटो में मानुषी का अलग अंदाज दिख रहा है. 

मानुषी छिल्लर की अदाएं देख दीवाने हुए लोग 

इस लुक में मानुषी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. कुछ मिनटों में ही इस फोटो पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस के बीच उनके इस लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

कई लोगों ने उनकी तारीफ करते हुई हार्ट इमोजी साझा किया है. दूसरी ओर मानुषी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपने नए सोशल मीडिया बेस्ड चैट शो 'लिमिटेड' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. 

ये भी पढ़ें- हद से ज्यादा बोल्ड हुईं 19 साल की अनुष्का सेन, बेड पर लेट कराया बेबाक फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़