Mirzapur Season 3 Bonus Episode: लौट आए मुन्ना भइया, बस कुछ ही घंटों में मचने जा रहा है भौकाल

Mirzapur Season 3 Bonus Episode: 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन में इस बार मुन्ना भइया की कमी हर किसी को खली होगी. यहां तक मेकर्स भी उनका जाना बर्दाश्त नहीं कर पाए. शायद इसीलिए अब एक बड़ा फैसला लेते हुए मेकर्स 'मिर्जापुर 3' का एक बोनस एपिसोड रिलीज करने जा रहे हैं, जिसमें एक बार फिर मुन्ना भइया भौकाल मचाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2024, 07:59 PM IST
    • मुन्ना भइया करने वाले हैं हंगामा
    • मजेदार होगा बोनस एपिसोड
Mirzapur Season 3 Bonus Episode: लौट आए मुन्ना भइया, बस कुछ ही घंटों में मचने जा रहा है भौकाल

Mirzapur Season 3 Bonus Episode: प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'मिर्जापुर' की स्टारकास्ट ने अपने-अपने किरदारों से देशभर के लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है. वहीं, मुन्ना भइया का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा तो इस सीरीज की जान रहे हैं. हालांकि, 'मिर्जापुर 2' का वह हिस्सा नहीं बने, ऐसे में शो के फैंस को उनकी कमी भी बहुत खली. हालांकि, अब प्राइम वीडियो की ओर से एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है, जिसमें मुन्ना भइया नजर आ रहे हैं. इसे तीसरे सीजन का बोनस एपिसोड कहा जा रहा है.

मजेदार है बोनस प्रोमो

प्रोमो में देखा जा रहा है कि दिव्येंदु अपने मुन्ना भइया के अंदाज में ही दिख रहे हैं. यहां वह कह रहे हैं, 'हम क्या गए, पूरा बवाल मच गया. सुना है हमारे वफादार प्रशंसक बहुत याद किए हमको. सीजन 3 में कुछ चीजें मिस किए आप. वो हम खोज के लाए हैं, सिर्फ तुम्हारे लिए, मुन्ना त्रिपाठी के सौजन्य से. क्योंकि हम करते पहले हैं, सोचते बाद में हैं.' अब ये प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है.

कल आ रहे हैं मुन्ना भइया

इस प्रोमो को शेयर करते हुए प्राइम ने कैप्शन में लिखा, 'बवाल होने वाला है, क्योंकि बोनस एपिसोड आ रहा है.' इसी के साथ मेकर्स ने बताया है कि 'मिर्जापुर 3' का बोनस एपिसोड 30 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video (@primevideoin)

अब इस वीडियो के सामने आने के बाद ऐसी अटकलें लगाई जाने लगी हैं कि अगले सीजन में एक बार फिर से मुन्ना भइया का धमाल देखने को मिलने वाला है. दूसरी ओर फैंस मुन्ना भइया वाले इस नए एपिसोड को देखने के लिए अभी से उत्साहित हो रहे हैं.

मुन्ना भइया के फैंस हुए खुश

अब मुन्ना भइया के चाहने वालों ने उनकी वापसी पर खुशी जताई शुरू कर दी है. लोग बिल्कुल उन्हीं के स्टाइल में अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मुन्ना त्रिपाठी द किंग ऑफ मिर्जापुर', दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुन्ना त्रिपाठी अमर हैं', एक और यूजर ने लिखा, 'अब क्या मुन्ना भैया अंडरटेकर की तरह पुनर्जन्म लेंगे क्या?' इसी के तरह के कई कमेंट्स की बाढ़ आ चुकी है.

ये भी पढ़ें- YRKKH 28 August Episode: अभीरा का भजन उड़ाएगा रूही के होश, जन्माष्टमी एपिसोड होगा धमाकेदार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़