'मिर्जापुर' की गोलू के ग्लैमरस अवतार ने लूटी महफिल, सीढ़ियों पर बैठ दिखाया किलर अंदाज

'मिर्जापुर' में गोलू का किरदार निभाकर हर किसी का दिल जीत चुकी एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी इन दिनों अपने बोल्ड लुक्स से सभी के होश उड़ा रही हैं. श्वेता का फोटोशूट अक्सर वायरल होता रहता है. अब फिर से एक्ट्रेस के नए अवतार ने मदहोश कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 25, 2022, 09:18 PM IST
  • श्वेता त्रिपाठी का नया लुक चर्चा में हैं
  • श्वेता सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं
'मिर्जापुर' की गोलू के ग्लैमरस अवतार ने लूटी महफिल, सीढ़ियों पर बैठ दिखाया किलर अंदाज

नई दिल्ली: श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) ने अपनी एक्टिंग से हमेशा ही लोगों को हैरान किया है. वह जिस भी किरदार में नजर आती हैं, उसमें इतनी डूब जाती हैं कि कहा ही नहीं जा सकता कि वह कोई रोल प्ले कर रही हैं. उनकी इसी खासियत ने दुनियाभर के दर्शकों को उनकी अदाकारी का मुरीद बना दिया है. वैसे, इसमें तो दोराहें नहीं है कि एक्टिंग के मामले में श्वेता का हाथ कोई नहीं पकड़ सकता. इसके अलावा बोल्डनेस की बात करें तो इसमें वह किसी से पीछे नहीं हैं.

घर-घर में पहचान बना चुकी हैं श्वेता त्रिपाठी

'मिर्जापुर' की गोलू के रूप में घर-घर में पहचान बना चुकी श्वेता को बेशक इस वेब सीरीज में बहुत अलग अंदाज में देखा गया है, लेकिन असल जिंदगी में एक्ट्रेस बहुत बिंदास रहती हैं. श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके फॉलोअर्स बखूबी जानते हैं कि एक्ट्रेस कितनी जिंदादिल और बोल्ड हैं. उनकी फोटोज में अक्सर इतनी झलक देखने को मिलती रहती है. अब फिर से श्वेता का नया फोटोशूट चर्चा में है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं श्वेता त्रिपाठी

लेटेस्ट फोटोशूट में उन्हें मल्टी कलर की लूज पैंट और मैचिंग का क्रॉप टॉप पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने ब्लू कलर की ब्लेजर भी पहनी हुई है. इसके बाद अगली सभी फोटोज में श्वेता ने अपना कोट उतारकर कैमरे के सामने पोज दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tripathi Sharma (@battatawada)

उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने यहां अपने बालों कों बांधा हुआ है और कान में गोल्डन ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में हमेशा की तरह श्वेता काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी श्वेता

श्वेता के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो जल्द ही वह फिल्म 'कंजूस मक्खीचूस' में दिखाई देने वाली हैं. इसके अलावा उन्हें हाल ही में वेब सीरीज 'एस्केप लाइव' में देखा गया था. फिलहाल उनके चाहने वालों को 'मिर्जापुर 3' का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें- 45 की उम्र में बेबाक हुईं मल्लिका शेरावत, थमने का नाम नहीं ले रही बोल्डनेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़