Mirzapur 3 Trailer Release: गुड्डू भईया का दिखेगा रौब, कालीन भैया अगली चाल से काटेंगे रास्ता

Mirzapur 3 Trailer Release:  प्राइम वीडियो और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने मिर्जापुर सीजन 3 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.  इस बार सत्ता और बदले की सबसे खूनी लड़ाई देखने को मिलने वाली है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 20, 2024, 02:48 PM IST
  • मिर्जापुर 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • गुड्डू-कालीन भैया के बीच होगी जंग
Mirzapur 3 Trailer Release: गुड्डू भईया का दिखेगा रौब, कालीन भैया अगली चाल से काटेंगे रास्ता

नई दिल्ली:Mirzapur 3 Trailer Release: प्राइम वीडियो ने मोस्ट पॉपुलर क्राइम थ्रिलर मिर्जापुर के तीसरे सीज़न का रोमांचक ट्रेलर लॉन्च कर दिया है. ट्रेलर में अली फजल और पंकज त्रिपाठी के बीच खतरनाक लड़ाई देखने को मिलने वाली है. तो चलिए बताते हैं कैसा है सीरीज का ट्रेलर, जिसका सबको बेसब्री से इंतजार था.

Mirzapur 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज

मिर्जापुर 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं. पूरे ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी अखिरी के कुछ सेकंड में दिखते हैं और भौकाल मचाते हैं. उनकी एंट्री बिल्कुल पुरानी पहले की तरह हुई है. फैंस उन्हें और उनकी आवाज को काफी पसंद कर रहे हैं. ट्रेलर में जबरदस्त डायलॉग है. अली फजल का खूंखार अवतार दिखने वाला है. वहीं कई नए किरदार भी नजर आने वाले हैं.

ये सितारे आएंगे नजर

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर द्वारा निर्देशित, इस फैन-फेवरेट सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्यूली, हर्षिता शेखर गौर, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा नजर आने वाले हैं.

इस दिन रिलीज होगी सीरीज

दस-एपिसोड की सीरीज़ 5 जुलाई, 2024 से प्राइम वीडियो स्ट्रीम होने वाली है. मिर्जापुर फ्रेंचाइज़ी ने अपनी शक्ति, बदला, महत्वाकांक्षा, राजनीति, विश्वासघात, धोखा और जटिल पारिवारिक गतिशीलता की मनोरंजक गाथा से लाखों दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. पिछले सीज़न के रोंगटे खड़े कर देने वाले क्लाइमैक्स पर आधारित, मिर्जापुर सीज़न 3 का ट्रेलर दर्शकों को पुनः पूर्वांचल के अपराध और सत्ता की एक आकर्षक, फिर भी अंधेरी और क्रूर दुनिया में ले जाता है. 

निर्देशक और कार्यकारी निर्माता गुरमीत सिंह ने कहा, “मिर्जापुर के पहले दो सीजन भारत में स्ट्रीमिंग स्पेस में क्राइम थ्रिलर शैली के लिए गेम चेंजर साबित हुए. मिर्जापुर 3 के साथ, हम इस गति को बनाए रखने और कथा को एक नए स्तर पर ले जाने का प्रयास कर रहे हैं, प्रत्येक किरदार के जीवन के नए पहलुओं और आयामों का अन्वेषण कर रहे हैं, जिसमें नई साजिश की उलझने भी शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें- Shoaib Ibrahim Birthday: बेहद फिल्मी हैं शोएब इब्राहिम- दीपिका कक्कड़ की लव स्टोरी, एक्टर से शादी के लिए एक्ट्रेस ने बदला धर्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़