'मिजार्पुर 3' में पति मुन्ना की मौत का बदला लेंगी माधुरी यादव, वेब सीरीज की कहानी का हुआ खुलासा

Mirzapur 3: एक्ट्रेस ईशा तलवार ने हाल ही में एक इंटरव्यू में वेब सीरीज मिजार्पुर 3 को लेकर कई खुलासे किए हैं. सीजन 3 में वह अपने पति मुन्ना की मौत का बदला लेते हुए नजर आएंगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 5, 2023, 06:48 PM IST
  • ईशा तलवार ने 'मिजार्पुर 3' को लेकर किए खुलासे
  • 'मिजार्पुर 3' में पति की मौत का बदला लेंगी माधुरी
'मिजार्पुर 3' में पति मुन्ना की मौत का बदला लेंगी माधुरी यादव, वेब सीरीज की कहानी का हुआ खुलासा

नई दिल्ली Mirzapur 3: एक्ट्रेस ईशा तलवार फिलहाल 'मिजार्पुर 3' का इंतजार कर रही हैं. अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब कोई एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, तो दिलचस्प ड्रामे के अलावा किसी और चीज की उम्मीद न करें.एक्ट्रेस माधुरी यादव की भूमिका में हैं. सीजन 3 में वह मुन्ना भैया की पत्नी के रूप में नजर आएंगी और अपने पति की मौत का बदला लेने के लिए गुड्डू पंडित (अली फजल) और गोलू गुप्ता (श्वेता त्रिपाठी शर्मा) से मुकाबला करेंगी.

ईशा तलवार सीजन 3 के बारे में कही ये बात 
ईशा ने कहा: माधुरी यादव, जैसा कि हमने पहले ही मिजार्पुर सीजन 2 में देखा था, कालीन भैया से सत्ता लगभग छीन ली थी, जिसका किरदार पंकज त्रिपाठी ने निभाया था.

सीजन 3 में हो जाएगी मुन्ना की मौत 
जब आप शो में इस तरह के एक महत्वपूर्ण किरदार को देखते हैं, तो ड्रामा के अलावा कुछ भी उम्मीद न करें. यह अगला भाग शो के करीब एक और कहानी के लिए छोड़ा जा सकता है क्योंकि मुन्ना की मौत के बारे में दर्शक अभी भी भ्रमित हैं, मैं इसे व्यक्तिगत अनुभव से जानती हूं.

ईशा तलवार वर्कफ्रंट 
वह हाल ही में होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित 'सास बहू और फ्लेमिंगो' में नजर आई थीं.'सास बहू और फ्लेमिंगो' में सावित्री के किरदार में डिंपल कपाड़िया भी हैं, जो एक ड्रग कार्टेल चलाती हैं, और उनकी बहु अंगिरा धर और ईशा व बेटी राधिका मदान द्वारा समर्थित है.

इस शो में नसीरुद्दीन शाह, आशीष वर्मा, वरुण मित्रा, उदित अरोड़ा, दीपक डोबरियाल, मोनिका डोगरा और जिमित त्रिवेद भी हैं. यह वर्तमान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग है.

इसे भी पढ़ें:  Box Office Collection Day 2: विक्की कौशल-सारा अली खान की फिल्म ने कमाए इतने करोड़, मेकर्स ने जाहिर की खुशी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़