मिलिंद सोमन ने पीएम मोदी से की मुलाकात, जानिए दोनों में क्या है समान

मिलिंद सोमन ने ट्विटर पर दोनों की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, यूनिटी रन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर बहुत खुशी हुई. उनसे बात कर मुझे पता चला कि हम दोनों का भारतीय इतिहास, खेल, स्वास्थ्य और फिटनेस में एक जैसी रुचि है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 24, 2022, 02:18 PM IST
  • 'यूनिटि रन' के बाद मिलिंद सोमन ने की मुलाकात
  • प्रधानमंत्री को मिलिंद सोमन ने कहा धन्यवाद
मिलिंद सोमन ने पीएम मोदी से की मुलाकात, जानिए दोनों में क्या है समान

नई दिल्ली: मॉडल, एक्टर और फिटनेस को लेकर हमेशा जागरुकता फैलाने वाले मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) से मुलाकात की. दिल्ली में मिलिंद सोमन ने प्रधानमंत्री से मिलकर अपने कॉमन इंटरेस्ट साझा किए. मिलिंद सोमन ने ये मुलाकात 'यूनिटी रन' पूरा होने के बाद की.

जब मिले मॉडल से प्रधानमंत्री

मिलिंद सोमन ने ट्विटर पर दोनों की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'यूनिटी रन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर बहुत खुशी हुई. उनसे बात कर मुझे पता चला कि हम दोनों का भारतीय इतिहास, खेल, स्वास्थ्य और फिटनेस में एक जैसी रुचि है. मैंने उन्हें भारत में योग और आयुर्वेद को बढ़ावा देने के लिए धन्यवाद कहा.'

क्या है यूनिटी रन

तस्वीर में मिलिंद सोमन जींस और जैकेट पहने तो प्रधानमंत्री कुर्ता पायजामा पहने नजर आए. बता दें कि जिस 'यूनिटी' रन को हाल ही में मिलिंद सोमन ने पूरा किया वो झांसी से लेकर दिल्ली तक की 450 किलोमीटर की लंबी दौड़ थी. मिलिंद ने नंगे पांव भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस पर दौड़ शुरू की थी. मिलिंद ने ये रेस स्वतंत्रता दिवस पर झांसी के किले से शुरू की और एक हफ्ते बाद लाल किले पर इसकी समाप्ति हुई. ये सालाना होने वाली इस रेस का दूसरा एडिशन था.

यूनिटी रन का महत्व

मिलिंद सोमन अपने इस यूनिटी रन को लेकर कहते हैं कि इससे बेहतर तरीका आजादी के अमृत महोत्सव को सेलिब्रेट करने का और क्या हो सकता है. यूनिटी रन की मदद से पूरे देश में एकता, शांति और सौहार्द का संदेश पहुंचाया गया. 2022 को आयोजित किया गया ये यूनिटी रन प्रोग्रेसिव इंडिया के 75 सालों और इसके लोगों, संस्कृति और एचीवमेंट्स को एक ट्रिब्यूट है.

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद को मिली अपनी अगली ड्रेस के लिए इंस्पीरेशन, देखिए क्या पहनने जा रही हैं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़