क्यों हर रात सिसक-सिसक कर रोती रहीं मिया खलीफा? अपनी एक पोस्ट में शेयर किया दुख

Mia Khalifa in UK: हाल ही में मिया खलीफा रैपर झे कॉरेज से अलग हो गईं. इसके बाद ग्लोबल ट्रिप के जरिए वो खुद को बिजी रख रही हैं. हाल ही में वो अपनी ट्रिप के लिए इंग्लैड में काफी दिनों तक रुकीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 19, 2022, 03:21 PM IST
  • मिया खलीफा ने एन्जॉय की ट्रिप
  • इंस्टा पर शेयर की तस्वीरें
क्यों हर रात सिसक-सिसक कर रोती रहीं मिया खलीफा? अपनी एक पोस्ट में शेयर किया दुख

नई दिल्ली: पॉर्नहब से पहचान बनाने वाली एडल्ट स्टार मिया खलीफा की जिंदगी कुछ खास नहीं चल रही है. उन्होंने हाल ही में एक इंस्टा पोस्ट शेयर जिसमें वो लिखती हैं कि इस पूरे हफ्ते ऐसी कोई रात नहीं थी, जब मैं सिसक-सिसक कर न रोई हों. बता दें कि उन्होंने इस हफ्ते यूके को अलविदा कह दिया है.

ब्रेक अप के बाद

हाल ही में मिया खलीफा रैपर झे कॉरेज से अलग हो गईं. इसके बाद ग्लोबल ट्रिप के जरिए वो खुद को बिजी रख रही हैं. हाल ही में वो अपनी ट्रिप के लिए इंग्लैड में काफी दिनों तक रुकीं. 29 साल की सेलेब अपनी ट्रिप की एक छोटी से छोटी अपडेट भी सोशल मीडिया के जरिए शेयर कर रही हैं. वो पूरे शहर की आइकॉनिक लोकेशंस पर जाकर वहां पर फोटोज क्लिक करवा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आखिर क्यों रो रही हैं

हाल ही में मिया खलीफा ने एक इंस्टा पोस्ट शेयर की जिसमें वो रोते हुए दिखाई दे रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि इस पूरे हफ्ते मैं हर रात खुशी के मारे रोते हुए सोई. मुझे विश्वास नहीं होता कि हमने कर दिखाया. हम आपके साथ शेयर करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, बहुत अच्छा महसूस हो रहा है. कुछ फोटोज में उन्होंने सेल्फी शेयर की है वहीं एक फोटो में प्लेन से डिपार्ट करती नजर आ रही हैं.

मिया ने क्वीन को लेकर कह दी ये बात

वैसे तो मिया खलीफा ने पूरी ट्रिप पर काफी मजा किया लेकिन एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा 'मैं पिछले साढ़ें तीन घंटे से ट्रैफिक की वजह से कार में ही बैठी हुई हूं क्योंकि क्वीन शांतिप्रिय तरीके से दुनिया से विदा हो गईं. क्वीन माग्ना कार्टा की उम्र की थीं.' बता दें माग्ना कार्टा ब्रिटेन के सबसे पुराने ऐतिहासिक डॉक्यूमेंट हैं.

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत ने की पुरानी तस्वीर शेयर, बोलीं- 'लोग मुझे इंदिरा गांधी कहते थे'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़