Merry Christmas Movie: एक्ट्रेस नहीं मॉडल बनना चाहती थीं कैटरीना कैफ, इनको मानती थीं रोल मॉडल

Katrina kaif: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हाल ही में मैरी क्रिसमस की प्रमोशन में नजर आईं थीं. इस बीच उन्होंने अपने शुरुआती मॉडलिंग के दिनों के बारे में बात की.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2023, 02:36 PM IST
    • विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी कैटरीना कैफ
    • फिल्मों में आने से पहले इस एक्ट्रेस को मानती थीं आइडल
Merry Christmas Movie: एक्ट्रेस नहीं मॉडल बनना चाहती थीं कैटरीना कैफ, इनको मानती थीं रोल मॉडल

नई दिल्ली: Katrina kaif: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ टाइगर 3 के बाद अब अपनी आगामी फिल्म मैरी क्रिसमस को लेकर लाइमलाइट में हैं.  इस फिल्म में एक्ट्रेस पहली बार साउथ फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग लिए फेमस विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने करियर के शुरूआती दिनों का जिक्र किया और बताया कि वो किस एक्ट्रेस को अपना रोल मॉडल मानती थीं.

मलायका अरोड़ा थीं कैटरीना कैफ थी आइडल 

कैटरीना ने मीडिया से बातचीत में खुलासा किया कि वे मुंबई एक मॉडल बनने के सपने को लेकर आई थीं. एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं मुंबई एक मॉडल बनने के लिए आई थीं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं अभिनय करूंगी. मैंने अपने करियर की शुरुआत भी एक मॉडल के रूप में की, क्योंकि मेरा इरादा एक मॉडल बनने का था. मेरी आइडल मधु सप्रे और लक्ष्मी मेनन थीं, जो उस समय की सुपर मॉडल थीं. उस समय मलाइका अरोड़ा भी मॉडलिंग कर रही थीं. ये वे महिलाएं थीं, जिन्हें देखकर मैं एक मॉडल बनना चाहती थी.' हालांकि, कैटरीना और मलाइका ने कभी साथ काम नहीं किया, लेकिन उनके बीच एक अच्छा रिश्ता है. 

रोड ट्रिप करना पसंद करती हैं एक्ट्रेस

इंटरव्यू में आगे कैटरिना कहती हैं कि उन्हें रोड ट्रिप करना बहुत पसंद है. एक्ट्रेस ने बताया "मैंने 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' बाइक राइडिंग की थी. मेरे जीवन की वह शानदार रोड ट्रिप थी, इसे मैं कभी नहीं भूल सकती. उस समय जब हम देर रात बाइक चलाते थे, तभी मैंने थोड़ी बहुत बाइक राइडिंग सीखी.' एक्ट्रेससे पूछा गया कि उन्हें बाइक चलाना किसने सिखाया, तो उन्होंने मजाक में कहा, 'यह एक रहस्य रहेगा.'

कब रिलीज होगी मैरी क्रिसमस? 

मैरी क्रिसमस में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म हिंदी और तमिल दोनों वर्जन में रिलीज होगी. फिल्म में राधिका आप्टे और अश्विनी कालसेकर का कैमियो भी देखने को मिल सकता है. श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित और रमेश तौरानी, ​​संजय राउत्रे, जया तौरानी और केवल गर्ग द्वारा निर्मित फिल्म मैरी क्रिसमस 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra: क्रिसमस डिनर पर प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई फैमिली की झलक, मालती मैरी का भी दिखा क्यूट अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़