File Number 323: मेहुल चोकसी ने सुनील शेट्टी और अनुराग कश्यप की फिल्म को भेजा नोटिस, सरेआम मांगो माफी!

File Number 323 Controversy: भारत के सबसे बड़े घोटाले में शूमार मेहुल चोकसी एक बार पिर सुर्खियों में छाए हैं. उन्होंने उनके स्कैम पर आधारित फिल्म 'फाइल नंबर 323' के मेकर्स से माफी मांगने के लिए नोटिस जारी किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 17, 2022, 07:22 AM IST
  • अनुराग कश्यप और सुनील शेट्टी की मुश्किलें बढ़ीं
  • मेहुल चोकसी पर फिल्म बनाना पड़ेगा भारी
File Number 323: मेहुल चोकसी ने सुनील शेट्टी और अनुराग कश्यप की फिल्म को भेजा नोटिस, सरेआम मांगो माफी!

नई दिल्ली: हाल ही में बॉलीवुड गलियारे में तब गहमा गहमी मची जब एक्टर सुनील शेट्टी और मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म 'फाइल नंबर 323' के खिलाफ मेहुल चौकसी ने नोटिस भेजा. बता दें कि इस फिल्म में बिजनेसमैन को लेकर कई खुलासे हैं. यह फिल्म भारत के भगोड़े मेहुल चोकसी, विजय माल्या और नीरव मोदी पर बेस्ड है.

फिल्म के खिलाफ नोटिस जारी

बिजनेसमैन मेहुल चोकसी ने 'फाइल नंबर 323' के रेफरेंस के आधार पर फिल्ममेकर्स के खिलाफ एक नोटिस जारी किया है. फिल्म पर छवि खराब करने के आरोप लगाए गए हैं. मेहुल चोकसी ने अपने वकील की मदद से फिल्म निर्देशक कार्तिक के और निर्माता काजोल दास और पार्थ रावल को भी नोटिस जारी किया है.

सरेआम मांगो माफी

नोटिस में ये साफ तौर पर कहा गया है कि नोटिस मिलने के 72 घंटों के भीतर फिल्म का काम रोक दिया जाए. निर्माताओं से सार्वजनिक माफी की मांग की गई है. जब इस बारे में काजोल दास और पार्थ रावल से बात की गई तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जिन्होंने देश का पैसा लूटा और देश छोड़कर भाग गए और विदेश में जाकर छिपे हैं. वह हमें नोटिस भेज रहे हैं.

तथ्यों पर है आधारित

फिल्ममेकर्स का कहना है कि उनकी फिल्म तथ्यों पर आधारित है और पूरी तरह से रिसर्च बेस्ड है. फिल्म किसी की भी छवि खराब नहीं करती है. देखना ये है कि मेहुल चोकसी इस पर आगे क्या एक्शन लेते हैं. गौरतलब है कि नीरव मोदी, विजय माल्या और मेहुल चोकसी को भारत वापिस लाने की प्रोसेस अभी भी जारी है.

ये भी पढ़ें: सनी लियोनी फंसी कोर्ट-कचहरी के चक्करों में, 4 सालों से हैं परेशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़