'12th फेल' की सक्सेस से रातों-रात फेमस हुईं Medha Shankar, सोशल मीडिया पर आई फॉलोवर्स की बाढ़

12th Fail Medha Shankar: '12th फेल' से फैंस के दिलों को जीतने वालीं एक्ट्रेस मेधा शंकर इस समय हर किसी की पसंदीदा बनी हुई हैं. मेधा शंकर के सोशल मीडिया फॉलोअर्स को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है जिनमें 12th फेल की सक्सेस से इजाफा हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2024, 10:41 PM IST
    • मेधा शंकर के फॉलोअर्स में हुआ इजाफा
    • 12th फेल की वजह से लाइमलाइट में मेधा
'12th फेल' की सक्सेस से रातों-रात फेमस हुईं Medha Shankar, सोशल मीडिया पर आई फॉलोवर्स की बाढ़

नई दिल्ली: 12th Fail Medha Shankar: विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म '12th फेल' थिएटर्स में जबरदस्त हिट साबित हुई है. फिल्म की कहानी दर्शकों के दिलों को जीतने में कामयाब हुई है. विक्रांत मैसी के स्ट्रगल से लेकर मेधा शंकर का सच्चा सपोर्ट देखकर फैंस  काफी खुश हुए हैं. फिल्म की सक्सेस के साथ एक्ट्रेस भी रातों रात फेमस हो गई हैं.

मेधा शंकर के फॉलोअर्स में हुआ इजाफा

फिल्म 12th Fail के ओटीटी पर रिलीज होने के बाद से मेधा शंकर का नाम हर तरफ छा रहा है. इस फिल्म में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर एक्ट्रेस ने हर किसी को प्रभावित किया है. इतनी ही नहीं मेधा शंकर की खूबसूरती ने भी फैंस के दिलों को जीता है. फिल्म '12th Fail' के ओटीटी पर रिलीज होने के बाद से मेधा शंकर का नाम हर तरफ छा रहा है. इतनी ही नहीं मेधा शंकर की खूबसूरती ने भी फैंस के दिलों जीता है.

ओटीटी पर मेधा की 12th फेल ने मचाई धूम

लेकिन ओटीटी पर फैंस की तरफ से मिले पॉजिटिव रिस्पॉन्स के चलते मेधा शंकर के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या में बीते एक हफ्ते में एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स की बढ़ोत्तरी हुई है. जिसके चलते अब इंस्टाग्राम पर मेधा के चाहने वालों की टोटल संख्या करीब 1.2 मिलियन फॉलोअर्स हो गई है. 29 दिसंबर को डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म 12th Fail ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. सिनेमाघरों की तरह ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर भी विक्रांत मैसी और मेधा शंकर की इस फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिला है, जिसके चलते मेधा का नाम इस समय लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. इतना ही नहीं फैंस सोशल मीडिया पर मेधा को नई नेशनल क्रश भी बता रहे हैं.

आईपीएस ऑफिसर की सच्ची कहानी है '12वीं फेल' 

27 अक्टूबर को रिलीज हुई '12वीं फेल', अनुराग पाठक के, इसी टाइटल वाले उपन्यास पर बेस्ड है. रियल लाइफ आईपीएस ऑफिसर मनोज कुमार शर्मा और आईआरएस ऑफिसर श्रद्धा जोशी की इस कहानी को लोगों ने नॉवेल के रूप में भी खूब प्यार दिया था. फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई है. ऑडियंस ने '12th फेल' को साल 2023 की बेस्ट फिल्म का टैग दिया है. वहीं, आईएमडीबी पर इस मूवी को 10 में से 9.2 रेटिंग मिली है. इस फिल्म की सक्सेस के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में विक्रांत मैसी का कद और ऊंचा हो गया है.

ये भी पढ़ें- Vijay Sethupathi On Award Shows: अवॉर्ड शोज में जाने से बचने के लिए क्या करते हैं विजय सेतुपति? एक्टर ने सुनाया मजेदार किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़