Mansoor Ali Khan को मद्रास हाई कोर्ट ने लगाई फटकार, Trisha Krishnan को मानहानी करने की मिली सलाह

Mansoor Ali Khan-Trisha Krishnan Controversy: साउथ एक्टर मंसूर अली खान का विवादीत बयान अभी तक चर्चा में बना हुआ है. उन्होंने मद्रास हाई कोर्ट में एक्ट्रेस तृषा कृष्णनन समेत तीन लोगों पर मानहानि का केस कर दिया था. अब इस पर हाई कोर्ट ने एक्टर हो की लताड़ दिया है. इसेक साथ ही तृषा, खुशबू और चिरंजीवी को अपना पक्ष रखने के लिए आदेश दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 12, 2023, 04:39 PM IST
    • मंसूर अली खान को हाई कोर्ट ने लगाई फटकार
    • हाई कोर्ट ने तृषा को मानहानि का केस करने की दी सलाह
Mansoor Ali Khan को मद्रास हाई कोर्ट ने लगाई फटकार, Trisha Krishnan को मानहानी करने की मिली सलाह

नई दिल्ली: Mansoor Ali Khan-Trisha Krishnan Controversy: साउथ फिल्म इंडस्ट्री में मंसूर अली खान और तृषा कृष्णन का मामला शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है. 'लियो' फेम पॉपुलर एक्ट्रेस तृषा कृष्णन को लेकर को एक्टर मंसूर अली खान ने भद्दा बयान दिया था. आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद उन्होंने न सिर्फ माफी मांगने से इंकार कर दिया था बल्कि तृषा के खिलाफ मानहानी का मुकदमा दर्ज करने तक का फैसला लिया था. इस मामले में अब मदरास हाई कोर्ट ने सुनवाई करने के बाद मंसूर अली खान को फटकार लगाई है.  

मद्रास हाई कोर्ट ने लगाई फटकार 

सोमवार को हुई सुनवाई में मद्रास हाई कोर्ट के जज एन सतीश कुमार ने हैरानगी जताई कि अपमानजनक बयान पर तृषा कृष्णन की बजाय मंसूर अली खान ने केस दर्ज करवाया. जज ने मंसूर को फटकार लगाते हुए कहा कि क्या उन्होंने गिरफ्तारी से बचने के लिए ही बिना शर्त माफी मांगी थी? वास्तव में, तृषा को इस नुकसान के लिए केस करना चाहिए था. उन्होंने इसे किस आधार पर आगे बढ़ाया है. मंसूर ने केस को लेकर दावा किया कि उन्होंने व्यक्तिगत तौर पर किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कुछ भी गलत नहीं कहा है. 

22 दिसंबर को होगी अगली सुनवाई

मंसुर की याचिका में कहा गया है कि वह केवल उन नकारात्मक पहलुओं पर टिप्पणी कर रहे थे जो उन्होंने अतीत में निभाए थे और उन्होंने जो कुछ दृश्य किए थे वे अब आदर्श नहीं हैं. उन्होंने दोहराया कि उनके बयान में तृशा या किसी भी महिला के खिलाफ कोई व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं की गई थी. हालांकि न्यायाधीश ने लगातार विवादों में रहने के लिए मंसूर की आलोचना की. मंसूर के वकील ने अभिनेता के अनकटे साक्षात्कार के फुटेज प्रस्तुत किए जहां उन्होंने कथित बयान दिया था. अदालत ने तृषा, चिरंजीवी और खुशबू को अपना बयान पेश करने के लिए कहते हुए मामले को 22 दिसंबर तक के लिए स्थगित कर दिया.

क्या था पूरा मामला? 

दरअसल मंसुर अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान तृषा कृष्णन के 'लियो' में सह-कलाकार मंसूर अली खान ने एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि जब उन्हें पता चला कि वह तृषा के साथ काम कर रहे हैं तो उन्हें लगा कि उन दोनों को लेकर एक बेडरूम सीन होगा, लेकिन सेट पर उन्हें तृषा दिखाई ही नहीं दीं. 'लियो' में तृषा और मंसूर अली खान का एक साथ कोई सीन नहीं था. मंसूर की टिप्पणियों के बाद एक्ट्रेस ने एक्स पर एक नोट लिखा, जिसमें कहा कि वह ये सुनिश्चित करेंगी कि उन्हें अपने जीवन में कभी भी मंसूर के साथ काम न करना पड़े. 

ये भी पढ़ें- Akshay kumar: फिल्मों में एक्टिंग के बाद क्रिकेट वर्ल्ड में उतरे खिलाड़ी कुमार, बने इस टीम के मालिक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़