कंगना रनौत के राजनीति में कदम रखने की खबरों ने क्यों किया मनोज बाजपेयी को दुखी? एक्टर ने किया वजह का खुलासा

मनोज बाजपेयी अपनी फिल्मों और बेहतरीन अदाकारी के दम पर दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना चुके हैं. वहीं, वह अपने बेबाक बयानों के कारण भी चर्चा में रहते हैं. हालांकि, इस बार एक्टर कंगना रनौत पर बात करने को लेकर खबरों में आ गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 22, 2024, 09:40 PM IST
    • मनोज बाजपेयी ने कंगना की तारीफ
    • राजनीति की खबरों ने किया था दुखी
कंगना रनौत के राजनीति में कदम रखने की खबरों ने क्यों किया मनोज बाजपेयी को दुखी? एक्टर ने किया वजह का खुलासा

नई दिल्ली: एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने हर तरह के किरदारों में बखूबी खुद को साबित किया है. आज हिन्दी सिनेमा लवर्स के दिलों में राज करते हैं. मनोज की गिनती इंडस्ट्री के उन कलाकारों में की जाती है, जो जब भी पर्दे पर आते हैं दर्शकों की नजरें उन पर टिकी रह जाती हैं. हालांकि, अपने किरदारों के अलावा मनोज बाजपेयी अपने बेबाक बयानों की वजह से भी काफी चर्चा में रहते हैं. इस बार उन्होंने कंगना रनौत को लेकर कुछ ऐसा कहा है कि एक्ट्रेस के चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.

मनोज बाजपेयी ने की कंगना रनौत पर खुलकर बात

हाल ही में न्यूज 24 चैनल को दिए एक इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने कंगना रनौत के राजनीति में कदम रखने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. इस इंटरव्यू के दौरान एक्टर से पूछा गया कि क्या वह कंगना रनौत को फॉलो करते हैं? इसके जवाब में मनोज ने बॉलीवुड 'क्वीन' की तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए. उन्होंने कंगना की एक्टिंग और फिल्मों से लेकर उनके पॉलिटिक्स में जुड़ने पर भी खुलकर बात की.

मनोज ने बांधे कंगना की तारीफों के पुल

मनोज बाजपेयी ने कहा, ‘मैं मानता हूं कि कंगना रनौत सुपरलेटिव एक्ट्रेस हैं. वह शानदार हैं. मैंने उनकी कई फिल्में देखी हैं. मैंने उन्हें पहली बार 'गैंगस्टर' में देखा, फिर 'लम्हें' में उनकी एक्टिंग स्किल देखकर हैरान रह गया और सोचने लगा कि कोई इतनी शानदार एक्टिंग कैसे कर सकता है. वह बहुत ही अच्छी अभिनेत्री हैं.’

मनोज बाजपेयी हो गए इसलिए निराश

यहां मनोज बाजपेयी से कंगना के राजनीति में उतरने और चुनाव लड़ने की खबरों को लेकर सवाल किए गए. इस पर एक्टर ने कहा कि जब उन्हें इस बारे में खबर मिली तो उन्हें बहुत दुख हुआ. मनोज ने कहा, 'मैं कहीं पढ़ रहा था कि कंगना रनौत चुनाव लड़ सकती है. वह बहुत शानदार अभिनेत्री हैं और इसलिए जब मुझे उनके चुनाव लड़ने की खबर मिली तो मुझे बहुत दुख हुआ.' 

मनोज बाजपेयी को पसंद हैं ये सितारे

मनोज बाजपेयी ने यहां उन सितारों की बारे में भी बात की, जो उन्हें इंडस्ट्री में बेहद पसंद हैं. उन्होंने बताया कि एक्टर्स की बात की जाए तो मनोज के मुताबिक इंडस्ट्री में नसीरुद्दीन शाह साहब से बेहतर कोई नहीं हो सकता. वहीं, अगर उनकी पसंदीदा एक्ट्रेसेस पर चर्चा करें तो उन्हें तब्बू, रसिका दुग्गल, कोंकणा सेन शर्मा और कंगना रनौत बेहतरीन लगती हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान निभाएगा पति होने का फर्ज, सवि को साड़ी में देखती रह जाएगी भोसले फैमिली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़