कोंकणा शर्मा के साथ इंटीमेट सीन पर मनोज बाजपेयी की पत्नी का रिएक्शन, एक्टर ने कही ये बात

मनोज बाजपेयी डार्क कॉमेडी क्राइम थ्रिलर  वेब सीरीज 'किलर सूप' जल्द ही रिलीज होने वाली है. सीरिज में मनोज बाजपेयी के कोंकणा शर्मा के साथ इंटीमेट सीन हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2024, 08:40 PM IST
  • इंटीमेट सीन पर बोले मनोज बाजपेयी
  • जल्द ही 'किलर सूप' में आएंगे नजर
कोंकणा शर्मा के साथ इंटीमेट सीन पर मनोज बाजपेयी की पत्नी का रिएक्शन, एक्टर ने कही ये बात

नई दिल्ली: साल 2023 मनोज बाजपेयी के लिए काफी अच्छा रहा है. इस साल उनकी 3 फिल्में रिलीज हुई. गुलमोहर, सिर्फ एक बंदा काफी है और जोरम. तीनों की फिल्मों में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई है. साल की शुरुआत में मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'किलर सूप' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. डार्क कॉमेडी क्राइम थ्रिलर में मनोज बाजपेयी के साथ कोंकणा शर्मा मुख्य किरदार में है. इसका डायरेक्शन अभिषके चौबे ने किया है. 

कोंकणा शर्मा संग इंटीमेट सीन 
वेब सीरीज में मनोज और कोंकणा ने कपल का रोल किया है. उन्होंने इंटीमेट सीन भी दिए. फिल्म के किसिंग सीन पर बोला- क्या मैंने इससे पहले अपने को-एक्टर्स को किस नहीं किया क्या? मैंने कई फिल्मों में ऐसा किया है. मुझे याद नहीं मेरी पत्नी ने किस सीन पर कहा बोला? उन्होंने पूरी सीरीज देखी और पता थआ कि मेरे और कोंकणा के बीच किसिंग सीन है. ये सीन प्लॉट में ऑर्गेनिक तरीके से हैं. जब दुनिया चांद पर पहुंच चुकी है तो हम भारत में किसिंग सीन पर क्यों बा कर रहे हैं. 

मनोज ने आगे कहा कि मैं हमेशा से अपना बेस्ट देता हूं, जब मैं कोई फिल्म स्वीकार करता हूं तो आपने करिदार को बहुत ही पैशन के साथ करता हूं. उम्मीद है कि 2024 की शुरुआत किलर सूप के लिए धमाकेदार होगीय. इसके बाद एक्टर फिल्म भैयाजी में नजर आएंगे. 

सीरिज के लिए बनाई बॉडी 
मनोज बाजपेयी ने सीरीज के लिए बॉडी बनाई है. नए साल के मौके पर एक्टर ने अपनी बॉडी की फोटो शेयर इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था. बता दें कि  मनोज बाजपेयी अपने खानपान और डाइट को लेकर काफी सहज रहते हैं. एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था कि वह काफी स्ट्रिक्ट डाइट को फॉलो करते हैं. एक्टर ने इंटरव्यू में खुलासा भी किया था वह रात का डिनर नहीं करते हैं. वह शाम होने से पहले ही खा लेते हैं या फिर कम खाते हैं. 

इसे भी पढ़ें: AR Rahman Birthday: जन्म से हिंदू थे ए.आर रहमान, जानें क्यों कबूल किया इस्लाम धर्म 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़