Joram In Oscar Library: ऑस्कर लाइब्रेरी में पहुंची मनोज बाजपेयी की 'जोरम', खुद शेयर की खुशखबरी

 Joram In Oscar Library: मनोज बाजपेयी की 'जोरम' में काफी तारीफ की जा रही है. अब उनकी इस फिल्म को एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज लाइब्रेरी में शामिल कर लिया है. एक्टर ने खुद यह खुशखबरी फैंस को दी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 13, 2024, 05:29 PM IST
    • 'जोरम' को मिली खास उपलब्धि
    • मनोज बाजपेयी ने शेयर की न्यूज
Joram In Oscar Library: ऑस्कर लाइब्रेरी में पहुंची मनोज बाजपेयी की 'जोरम', खुद शेयर की खुशखबरी

Joram Entry In Oscar library: मनोज बाजपेयी की फिल्म 'जोरम' को लेकर पिछले दिनों काफी धमाल देखने को मिला. बेशक इसमें एक बार फिर मनोज की बेहतरीन अदाकारी देखने को मिली, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म खास कमाल नहीं दिखा पाई. वहीं, अब फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसकी वजह से फिल्म फिर सुर्खियों में आ गई है. दरअसल, मनोज बाजपेयी की फिल्म को ऑस्कर लाइब्रेरी में शामिल कर लिया गया है.

मनोज बाजपेयी ने जताई खुशी

हाल ही में खबर आई है कि एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज लाइब्रेरी ने मनोज की 'जोरम' को अपने कोर कलेक्शन के साथ जोड़ लिया है. यह खुशखबरी मनोज बाजपेयी ने खुद अपने सोशल मीडिया पेज पर फैंस के साथ शेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

एक्टर ने हाल ही में फिल्म को लेकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा था, 'मैंने कभी वेलिडेशन के लिए काम नहीं किया. मैं सिर्फ अपने पैशन के लिए काम करता हूं.'

8 दिसंबर को रिलीज हुई थी फिल्म

देवाशीष मखीजा के निर्देशन में बनी 'जोरम' को 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. यह एक सरवाइवल ड्रामा फिल्म है. इसमें मनोज एक आदिवासी का किरदार निभाया है. फिल्म में दिखाया गया है कि एक्टर पर उनकी पत्नी की हत्या का आरोप लग जाता है. इसके बाद वह अपनी 3 महीने की बेटी को लेकर गांव से भागकर मुंबई जाने की कोशिश करते हैं.

फिल्म में दिखे बेहतरीन कलाकार

'जोरम' में मनोज बाजपेयी का किरदार काफी इम्प्रेसिव है. उनके अलावा इसमें मोहम्मद जीशान अय्यूब, स्मिता तांबे और मेघा माथुर जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. फिल्म में शानदार किरदारों के होने के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई नहीं कर पाई.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी नहीं, इनसे शादी करना चाहती हैं आयशा खान, दूसरी पत्नी बनने के लिए भी हैं तैयार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़