पंजाबी सिंगर मनकीरत की बढ़ीं मुश्किलें, सिद्धू मूसेवाला केस में पासपोर्ट जब्त!

Mankirat Aulakh linked with Sidhu Moosewala Case: मनकीरत औलख के नाम को बार-बार सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से जोड़ा जा रहा है. हाल ही में उन्हें मोहाली इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर रोक लिया गया और उनका पासपोर्ट भी उनसे छीन लिया गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 4, 2023, 06:48 AM IST
  • मनकीरत औलख नहीं जा पाएंगे विदेश
  • पासपोर्ट NIA के कब्जे में है अब
पंजाबी सिंगर मनकीरत की बढ़ीं मुश्किलें, सिद्धू मूसेवाला केस में पासपोर्ट जब्त!

Mankirat Aulakh Songs: पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख का नाम लगातार सुर्खियों में है. राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने मनकीरत की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. हाल ही में मनकीरत को मोहाली इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उन्हें दुबई नहीं जाने दिया. उनसे लगभग दो घंट तक पूछताछ की गई.  खबरों की माने तो उन्हें मोहाली एयरपोर्ट से घर वापस भेज दिया गया. दरअसल उनपर सिद्धू मूसेवाला मामले को लेकर शिकंजा कसा जा रहा है.

मनकीरत से लंबी पूछताछ

सिंगर दुबई में अपने दो साथियों के साथ परफॉर्म करने जा रहे थे. प्रोग्राम की जानकारी पहले से ही NIA को दे दी गई थी. उनकी शाम पांच बजे दुबई के लिए फ्लाइट थी. ऐसे में NIA ने दो घंटे तक उनसे पूछताछ की NIA ने उन्हें हिदायत दी कि वो विदेश नहीं जा सकते. इससे पहले भी मनकीरत से NIA ने पूछताछ की थी.

दिल्ली भी बुलाया था

NIA की टीम ने मनकीरत को इससे पहले दिल्ली बुलाया था. एयरपोर्ट के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक मनकीरत का पासपोर्ट भी ले लिया गया है. हालांकि मनकीरत काफी बार ये साफ कर चुके हैं कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में उनका कोई हाथ नहीं था ना ही कोई लेना देना कभी रहा है.

लोगों से मांगी माफी

बता दें कि मनकीरत औलख का शो दुबई के एक Vii क्लब में होने जा रहा था. उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट परवीडियो शेयर करते हुए बताया कि तकनीकी कारणोंका वजह से वो शो नहीं कर पाए. मनकीरत ने जल्द शो की नई तारीख की अनाउंसमेंट करने की घोषणा की. बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या 2022 में हुई थी.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की 'मैं हूं ना' में क्या आपने दिया था तब्बू पर ध्यान? जानिए क्या है इस सीन का किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़