ट्विन टावर के टूटने से 'कुंडली भाग्य' के एक्टर का हुआ नुकसान, बिल्डिंग के साथ सपने भी हुए ढेर

'कुंडली भाग्य' में ऋषभ लूथरा का किरदार निभाने वाले मनित जौरा ने Twin Tower में दो फ्लैट खरीद रखे थे. हाल ही में मनित जौरा की को एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टा हैंडल से उनकी एक वीडियो शेयर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 4, 2022, 11:39 AM IST
  • ट्विन टावर महज 9 सेकेंड्स में गिर गया
  • उसमें मनित जौरा के भी दो फ्लैट्स थे
ट्विन टावर के टूटने से 'कुंडली भाग्य' के एक्टर का हुआ नुकसान, बिल्डिंग के साथ सपने भी हुए ढेर

नई दिल्ली: नोएडा का ट्विन टावर काफी दिनों से सुर्खियों में छाया हुआ है. 28 अगस्त को ट्विन टावर को मलबे में तब्दील कर दिया गया. कंट्रोल्ड ब्लास्टिंग की मदद से ट्विन टावर को उड़ाया गया. ट्विन टावर के बिखरने के साथ ही 'कुंडली भाग्य' के एक्टर मनित जौरा (Manit Jaura) के भी सपने बिखर गए.

ट्विन टावर में थे फ्लैट

'कुंडली भाग्य' में ऋषभ लूथरा का किरदार निभाने वाले मनित जौरा ने ट्विन टावर में दो फ्लैट खरीद रखे थे. हाल ही में मनित जौरा की को एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टा हैंडल से उनकी एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में मनित अपने फ्लैट्स के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. श्रद्धा आर्या भी वीडियो में कहती हैं कि आप में से बहुत से लोग जानते होंगे की नोएडा में जो दो ट्विन टावर गिरे उनमें मनित के भी दो फ्लैट्स थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मिला है कम पैसा

श्रद्धा मनित से पूछती हैं कि ट्विन टावर महज 9 सेकेंड्स में गिर गया, उसमें मनित के भी दो फ्लैट्स थे ऐसे में सरकार ने आपको कितने पैसे दिए? श्रद्धा के इस सवाल का जवाब देते हुए मनित कहते हैं कि सरकार ने इन्वेस्ट की गई रकम का 70 प्रतिशत वापिस कर दिया है. मुझे बहुत कम अमाउंट मिला है, 70 प्रतिशत भी पूरा नहीं मिला.

मार्केट वैल्यू से कम

मनित का कहना है कि जो पैसा दिया गया है वो मार्केट वैल्यू से काफी कम है - ये मुश्किल टाइम था. मैं खुश हूं कि सुप्रीम कोर्ट ने स्टैंड लिया. ट्विन टावर को गिराए जाने पर मनित ने बताया कि दोनों टावर्स के बीच 12 मीटर की दूरी थी जोकि 20 मीटर होनी चाहिए थी. इसके अलावा जमीन दूसरे ब्लॉक्स की थी. ट्विन टावर्स को बनाने से पहले बिल्डर्स ने उनकी परमिशन भी नहीं ली थी.

ये भी पढ़ें: जब सरगुन मेहता ने खिलाड़ी कुमार के लिए कह दी ये बात, तो पति रवि दुबे ने ऐसे दिया साथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़