मलयालम एक्टर श्रीनाथ भासी को मिली राहत, महिला पत्रकार ने शिकायत ली वापस

मलयालम एक्‍टर श्रीनाथ भासी को राहत मिली है. बता दें कि महिला पत्रकार अपना केस लेने को तैयार है. दरअसल महिला पत्रकार ने एक्टर पर गाली देने और बदसलूकी का आरोप लगाया था.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 30, 2022, 09:30 PM IST
  • मलयालम एक्टर श्रीनाथ भासी को राहत
  • महिला पत्रकार ने शिकायत ली वापस
मलयालम एक्टर श्रीनाथ भासी को मिली राहत, महिला पत्रकार ने शिकायत ली वापस

नई दिल्ली: एक साक्षात्कार के दौरान एक महिला रिपोर्टर को कथित रूप से गाली देने और बाद में जमानत लेने के आरोप में गिरफ्तार किए गए मलयालम अभिनेता श्रीनाथ भासी को शुक्रवार को बड़ी राहत मिली जब महिला ने अपनी शिकायत वापस ले ली. मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों के अनुसार, एक फिल्म निकाय द्वारा शुरू की गई चर्चा के बाद, जब अभिनेता ने अपने व्यवहार के लिए उनसे माफी मांगी तो महिला अपनी शिकायत वापस लेने के लिए तैयार हो गई.

महिला पत्रकार ने केस वापस लेने को तैयार 
केरल उच्च न्यायालय को विकास के बारे में विधिवत सूचित किया गया है. सोमवार को मराडू पुलिस ने महिला पत्रकार से भासी के रूखे व्यवहार की शिकायत मिलने के बाद उसे पूछताछ के लिए बुलाया और कुछ देर बाद उसकी गिरफ्तारी दर्ज कर ली गई.  बता दे कि महिला पत्रकार अपनी शिकायत वापस लेने को तैयार हो गई. 

एक्टर पर लगा था आरोप 
चूंकि जो आरोप लगाए गए थे, वे सभी जमानती थे, इसलिए उन्हें तुरंत पुलिस स्टेशन से ही जमानत मिल गई. लेकिन भासी के लिए चीजें तब और खराब होती गईं जब पुलिस जांच दल ने मंगलवार को मामले में गहराई से जाने का फैसला किया और जांच के हिस्से के रूप में, उसके नाखून, बाल और रक्त के नमूने अधिक प्रयोगशाला परीक्षणों के लिए भेजे गए ताकि यह पता लगाया जा सके कि क्या यह पता लगाने के लिए है कि क्या वह ड्रग्स लेता है.

भासी ने अपना आपा खो दिया जब उनकी नवीनतम फिल्म 'चट्टाम्बी' के प्रचार के दौरान उन पर सवाल किए गए. परेशानी को भांपते हुए बाद में उन्होंने अपने अशिष्ट व्यवहार के लिए माफी मांगी और कहा कि उनकी प्रतिक्रिया बिल्कुल वैसी ही थी जैसी किसी और की होती है.

श्रीनाथ भासी करियर 
रेडियो जॉकी के रूप में अपना करियर शुरू करने वाले श्रीनाथ भासी ने एक वीडियो जॉकी का रुख किया और 2011 में 'प्राणायाम' में एक अभिनेता के रूप में अपनी शुरूआत की, जो एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई.
इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा, अब तक श्रीनाथ भासी ने करीब 50 फिल्मों में काम किया है.

इसे भी पढ़ेंः National Film Awards 2020: अजय देवगन और सूर्या को मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, यहां देखें विनर्स की पूरी लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़