मलयालम एक्टर श्रीनाथ भासी गिरफ्तार, महिला पत्रकार से की थी बदसलूकी

केरल पुलिस ने मलयालम एक्‍टर श्रीनाथ भासी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है. उन पर एक महिला पत्रकार-एंकर को गाली देने और बदसलूकी का आरोप लगा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2022, 08:48 PM IST
  • महिला पत्रकार को गाली देने और बदसलूकी का आरोप
  • अभिनेता श्रीनाथ भासी को गिरफ्तार कर लिया गया है
मलयालम एक्टर श्रीनाथ भासी गिरफ्तार, महिला पत्रकार से की थी बदसलूकी

नई दिल्ली: केरल पुलिस ने मलयालम एक्‍टर श्रीनाथ भासी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है. उन पर एक महिला पत्रकार-एंकर को गाली देने और बदसलूकी का आरोप लगा है. ऑनलाइन मीडिया की एक पत्रकार की शिकायत के आधार पर अभिनेता को मराडू पुलिस थाने में तलब करने के बाद गिरफ्तार किया गया. 

पुलिस ने श्रीनाथ भासी को किया गिरफ्तार

यह जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी. पुलिस ने कहा, 'हमने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. श्रीनाथ को चिकित्सीय परीक्षण के लिए ले जाया जाएगा.' गिरफ्तारी भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 ए (1) (चतुर्थ), 509 और 294 बी के तहत की गई. पुलिस ने कहा कि अभिनेता को चिकित्सीय जांच के बाद जमानत पर छोड़ दिया जाएगा, क्योंकि यह एक जमानती अपराध है.

इंटरव्‍यू के दौरान महिला एंकर को गाली देने के आरोप

कथित घटना 21 सितंबर को उस समय हुई, जब भासी अपनी नयी फिल्म 'चट्टांबी' को लेकर साक्षात्कार दे रहे थे. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया. साक्षात्कार दौरान जब ऑनलाइन मीडिया की पत्रकार ने फिल्म के नाम से जुड़ा सवाल पूछा तो भासी नाराज नजर आए. वीडियो में भासी यह कहते सुने गए कि वह 'नाराज' हैं और वह साक्षात्कार छोड़ना चाहते हैं.

जानिए क्या है पूरा मामला

उन्होंने इसके बाद कैमरामैन से वीडियो रिकॉर्ड करना बंद करने को कहा. हालांकि, शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि कैमरा बंद होने के बाद भासी ने उन्हें और उसके सहयोगियों को अपशब्द कहे. इसके कुछ ही समय बाद एक निजी एफएम चैनल के साथ एक अलग साक्षात्कार के दौरान भासी द्वारा रेडियो जॉकी को अपशब्द कहने संबंधी एक और क्लिप भी वायरल हो गई.

मलयालम फिल्‍मों के एक्‍टर श्रीनाथ भासी गिरफ्तार

दूसरे वीडियो में भासी साक्षात्कारकर्ता द्वारा पूछे गए प्रश्नों के खराब स्तर से स्पष्ट रूप से चिढ़े दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, इस संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. बाद में भासी ने एक टेलीविजन चैनल के साथ साक्षात्कार में, आरोपों से इनकार किया और साक्षात्कार के दौरान अपना आपा खोने पर खेद व्यक्त किया.

ये भी पढे़ं- शाहरुख खान को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, जानिए क्या है पूरा माजरा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़