50 साल की मलाइका अरोड़ा की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, सिर्फ बाथरोब पहन दिए पोज

Malaika Arora Hot: मलाइका अरोड़ा ने अपना हॉट लुक दिखाते हुए एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लेटेस्ट फोटो में मलाइका सिर्फ बाथरोब पहनकर किलर पोज दे रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2023, 10:23 PM IST
    • मलाइका अरोड़ा हुईं बोल्ड
    • अदाओं पर ठहर गईं नजरें
50 साल की मलाइका अरोड़ा की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, सिर्फ बाथरोब पहन दिए पोज

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बेशक अपनी एक्टिंग के दम पर खास कमाल नहीं दिखा पाई हों, लेकिन उन्होंने अपने स्टाइल और डांसिंग टैलेंट से पूरी दुनिया में तहलका मचाया है. मलाइका के चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में मलाइका अपने सिजलिंग लुक्स भी शेयर करती रहती हैं.

मलाइका अरोड़ा की अदाओं ने उड़ाए होश

इस बार फिर से मलाइका ने अपनी अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. अब एक्ट्रे ने एक कोलाज फोटो शेयर की है, जिसमें 4 विंडो में वह हसीन अदाएं दिखा रही हैं. तस्वीरों में उन्हें बाथरोब पहने हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

यहां मलाइका का नो मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस किसी बालकनी में बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने सन ग्लासेस पहने हैं और हवा में उड़ते बाल उन्हें और खूबसूरत बना रहे हैं.

50 की उम्र में भी हॉट दिख रही हैं मलाइका

अब मलाइका के चाहने वालों के बीच उनका ये गॉर्जियस लुक काफी वायरल हो रहा है. उनकी इन अदाओं को देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 50 साल की हो चुकी हैं. आज भी मलाइका अपनी फिटनेस के किसी को भी टक्कर दे सकती हैं. ऐसे में दुनियाभर के लोग फिटनेस के लिए उन्हें फॉलो करते हैं.

इस शो में दिख रही हैं मलाइका

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से मलाइका को कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है. फिलहाल एक्ट्रेस 'झलक दिखला जा' में जज की कुर्सी संभालते हुए देखा जा रहा है. इस दौरान भी मलाइका के हॉट अवतार देखने को मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अंकिता लोंखडे़ और विक्की जैन को लेकर शो में हुआ बड़ा खुलासा, भड़के घरवाले अब क्या लेंगे फैसला?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़