Moving in with Malaika: जानिए क्यों मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को लेकर कहा- 'मर्द है वो'

Malaika Arora Show: मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में ओटीटी पर अपना रिएलिटी शो लॉन्च किया  है नाम है 'मूविंग इन विद मलाइका'. ऐसे में इस शो पर उन्होंने अर्जुन कपूर और उनके रिश्तो को लेकर ट्रोल कर रहे लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2022, 10:36 AM IST
  • मलाइका ने बोला हम दोनों हैं एडल्ट
  • एक-दूसरे के साथ हैं रिलेशनशिप में
Moving in with Malaika: जानिए क्यों मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को लेकर कहा- 'मर्द है वो'

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन करूर इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल हैं. एक तरफ उन्हें उनके एज गैप की वजह से ठ्रोल किया जाता है तो दूसरी और मलाइका अरोड़ा के तलाक और ड्रेसिंग सेंस की वजह से. ऐसे में मलाइका इन दिनों अपने फेमस रिएलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' से सभी का मुंह बंद किया है. इस शो में ना केवल उन्होंने अपेन रिलेशनशिप बल्कि शादी के प्लांस को लेकर भी खुलासा किया है.

स्टैंड अप कॉमेडियन बनीं मलाइका

अपने रिएलिटी शो के चौथे एपिसोड में मलाइका अरोड़ा एक स्टैंडअप कॉमेडियन बनीं ऐसे में उन्होंने उन लोगों की क्लास ली जो उनके और अरबाज के तलाक, अर्जुन संग रिलेशन और उनके वॉकिंग स्टाइल पर उन्हें ट्रोल करते हैं. ऐसे में मलाइका ने साफ-साफ कह दिया कि वो अर्जुन कपूर को डेट करके उनकी लाइफ बर्बाद नहीं कर रही हैं.

वो स्कूल नहीं कर रहा बंक

मलाइका ने तंज कसते हुए कहा कि मेरी बदनसीबी है कि मैं ना सिर्फ उम्र में बड़ी हूं बल्कि खुद से छोटे आदमी को भई डेट कर रही हूं. मुझमें दम है, मैं उनकी जिंदगी बर्बाद कर रही हूं यही ना? सभी को बता दूं मैं उनकी जिंदगी बर्बाद नहीं कर रही. ऐसा नहीं है कि वो स्कूल जा रहा था और अपनी पढ़ाई पर फोकस नहीं कर पा रहा है. जब भी हम डेट पर होते हैं तो ऐसा नहीं है कि मैं उसकी जिंदगी बर्बाद कर रही हूं. ऐसा भी नहीं है कि जब वो पोकीमोन का पीछा करता है तो मैं उसके पीछे दौड़ती हूं.

मलाइका ने लगाई लताड़

ऐसे में मलाइका अरोड़ा ने लोगों से विनती की कि भगवान के लिए वो अब बड़ा हो चुका है. हम दो एडल्ट हैं जो साथ में रहना चाहते हैं. अगर कोई बड़ा आदमी खुद से छोटी लड़की को डेट करता है तो वो प्लेयर है. वहीं अगर लड़की बड़ी हुई और लड़का छोटा तो उसे cougar कहा जाता है, ये ठीक नहीं है.

ये भी पढ़ें: KGF फेम एक्टर कृष्णा राव ने दुनिया को कहा अलविदा, ICU में थे एडमिट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़