मलाइका अरोड़ा ने दूसरी शादी का किया ऐलान, मां के हीरे के कंगन पर जताया हक!

Malaika Arora Wedding: मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अरबाज खान से तलाक लेने के बाद अपनी बहन अमृता के साथ एक बात शेयर कर दी. दरअसल मां के हीरे के कंगन को लेकर अमृता और मलाइका के बीच झड़प हो गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2022, 11:53 AM IST
  • मलाइका अरोड़ा की खास मांग
  • मां के हीरे के कंगन पर दावेदारी
मलाइका अरोड़ा ने दूसरी शादी का किया ऐलान, मां के हीरे के कंगन पर जताया हक!

Malaika Arora Video: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी खुलकर बात करती हैं. चाहे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप हो या अरबाज खान के साथ तलाक मूविंग इन विद मलाइका एक फैमिली टॉक शो बन गया है. ऐसे में अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ उन्होंने दूसरी शादी का किस्सा छेड़ ही दिया.

कंगन की लड़ाई

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मूविंग इन विद मलाइका का नया एपिसोड भी आ गया है. दोनों साथ में एक रेस्टोरेंट में जाती हैं. जहां मलाइका और अमृता साथ में क्लालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं. ऐसे में अमृता का ध्यान मलाइका की बैंगल पर जाता है.

हीरे का कंगन

मलाइका अमृता को बताती हैं कि ये हीरे का है. इसके बाद अमृता को मां के हीरे के कंगन की याद आती है. इसके बाद अम-ता कहती हैं कि अब समय आ गया है कंगन को अपनी पसंदीदा बेटी को देने का. जिस पर मलाइका चौंक जाती है.

मलाइका को मिलेगा कंगन

मलाइका अरोड़ा को अमृता कहती हैं तुम्हें चाहिए तो हम शेयर कर सकते हैं, लेकिन वो मुझे ही मिलेगा. मलाइका चिढ़ जाती हैं और कहती हैं कि तुम रखो तुम उनकी फेवरेट बेटी हो. ये सनकर अमृता के चेहरे का रंग ही उड़ जाता है.इसके बाद मलाइका कहती हैं कि अगर हम दोनों में से किसी की दोबारा शादी होगी, तो वो मैं होऊंगी. ऐसे में कंगन मुझे मिलेगा.

इसे भी पढ़ें: Anupama upcoming twist: छोटी अनु के मन आएगी अनुपमा के लिए नफरत, शो में आएगा ये ट्विस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़