Malaika Arora: 49 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने बेड पर लेट कराया सिजलिंग फोटोशूट, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने हॉट लुक्स से आज भी किसी भी एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं. उनके हर नए लुक को देखकर कहा जा सकता है कि मलाइका वक्त के साथ और हॉट होती जा रही हैं. उनकी अदाओं पर तो दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. ऐसे में उनके नए लुक्स का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2023, 04:12 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा हॉट लुक वायरल
  • मलाइका ने बेड पर लेट दिए पोज
Malaika Arora: 49 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने बेड पर लेट कराया सिजलिंग फोटोशूट, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने हॉट लुक्स से आज भी किसी भी एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं. उनके हर नए लुक को देखकर कहा जा सकता है कि मलाइका वक्त के साथ और हॉट होती जा रही हैं. उनकी अदाओं पर तो दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. ऐसे में उनके नए लुक्स का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. अब एक बार फिर से मलाइका ने अपने हॉट लुक से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. इस बार एक्ट्रेस ने बेड पर लेटकर जलवे बिखेरे हैं.

Malaika Arora ने बिखेरे हुस्न के जलवे

मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है. इसमें उन्हें बेड पर लेटकर और बैठकर पोज देते हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट के लिए व्हाइट ट्राउजर और ब्लेजर कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने हैवी सीक्वेंस वाला हाई नेट टॉप पहना है.

मलाइका ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक दिलकश अदाएं दिखाई हैं, जिन्हें फैंस के दिलों की धड़कनें तो जरूर तेजी हो ही गई होंगी.

49 की उम्र में भी हॉट हैं मलाइका

मलाइका ने अपने इस लुक को शिमरी सटल बेस और न्यूड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने स्मोकी आई रखी है. एक्ट्रेस ने यहां बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है. फोटोज में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. उनकी अदाओं को देख अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 49 साल की हो चुकी हैं. इस उम्र में भी मलाइका न सिर्फ बहुत फिट हैं, बल्कि उनकी खूबसूरती, बोल्डनेस और हॉट लुक्स ने भी हर किसी को हैरान किया है.

इस शो में दिख रही हैं मलाइका

गौरतलब है कि मलाइका इन दिनों अपने ओटीटी डेब्यू शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस शो में एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ देखने को मिलती रहती है. शो में मलाइका के परिवार के सदस्य और दोस्त भी कई बार नजर आते हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस लगातार की रियलिटी शोज में जज के तौर पर भी नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Monalisa Bold Look: भोजपुरी एक्ट्रेस ने बोल्डनेस दिखाने के लिए पहना रिवीलिंग ब्रालेट टॉप, अदाओं से लूट ली महफिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़