महिमा मकवाना से डायरेक्टर ने कही थी सबसे घटिया बात, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

महिमा मकवाना को जल्द ही उनके अगले प्रोजेक्ट 'शोटाइम' में देखा जाने वाला है. यहां उन्हें कई बड़े कलाकारों के साथ काम करते हुए देखा जा रहा है. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि एक डायरेक्टर ने उनसे अब तक की सबसे घटिया बात की है.

Written by - IANS | Last Updated : Feb 15, 2024, 09:02 PM IST
    • महिमा मकवाना ने किया खुलासा
    • डायरेक्टर ने कही थी घटिया बात
महिमा मकवाना से डायरेक्टर ने कही थी सबसे घटिया बात, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस महिमा मकवाना इन दिनों फिल्मी दुनिया में खूब नाम कमा रही हैं. जल्द ही उन्हें धर्मा प्रोडक्शन की सीरीज 'शोटाइम' में देखा जाने वाला है. इस सीरीज में उन्हें इंडस्ट्री के कई बड़े-बड़े कलाकारों के साथ के स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जाने वाला है. हाल ही में सीरीज का ट्रेलर लॉन्च किया गया है. इसी बीच अब उन्होंने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर महिमा ने एक निर्देशक की सबसे घटिया बात के बारे में खुलासा किया.

महिमा ने बताई सबसे खराब बात

शो के ट्रेलर लॉन्च के दौरान महिमा ने कहा, 'एक निर्देशक ने मुझसे सबसे घटिया बात यह कही है कि 'तुमसे ना हो पाएगा.' मैं सेट पर गई, मैं पूरी तरह तैयार थी और जाहिर तौर पर नर्वस भी थी. वे मेरे पास आए और मुझसे कहा, तुम यहां क्या कर रही हो, मुझे नहीं लगता कि तुम फिल्मों के लिए बनी हो.' हालांकि, आज महिमा ने खुद को साबित कर दिया है कि वह टीवी शोज के साथ-साथ फिल्मों में भी काम कर सकती हैं.

'शोटाइम' में दिखेंगे ये सितारे

बता दें कि 'शोटाइम' में महिमा मकवाना के साथ इमरान हाशमी, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, विशाल वशिष्ठ, नीरज माधव, विजय राज और नसीरुद्दीन शाह जैसे सितारे भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं, इन मंझे हुए कलाकारों की फौज के बीच महिमा भी बहुत दमदार नजर आ रही हैं.

8 मार्च को रिलीज होगी सीरीज

ट्रेलर में दिखाया गया है कि यह सीरीज फिल्मों की दुनिया, प्रोडक्शन हाउस और उनके काम करने के तरीके के बारे में विस्तार से बताती है. मिहिर देसाई और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित, यह शो धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है. 'शोटाइम' 8 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. इस सीरीज में महिमा को महिका नंदी का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- 'पोचर' की कई खूबियों ने प्रेरित हुईं आलिया भट्ट, बताया कैसे बनीं शो का हिस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़