IPL की अवैध स्ट्रीमिंग मामले में तमन्ना भाटिया की बढ़ी मुश्किलें, महाराष्ट्र साइबर सेल ने भेजा समन

Tamannaah Bhatia: आईपीएल का अवैध स्ट्रीमिंग मामला अब एक बार फिर चर्चा में आ गया है. इस बार इस केस में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का नाम जुड़ा है.  एक्ट्रेस को महाराष्ट्र साइबर सेल ने समन भी भेज दिया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 25, 2024, 11:33 AM IST
  • तमन्ना भाटिया की बढ़ी मुश्किलें
  • अवैध स्ट्रीमिंग मामले में मिला समन
IPL की अवैध स्ट्रीमिंग मामले में तमन्ना भाटिया की बढ़ी मुश्किलें, महाराष्ट्र साइबर सेल ने भेजा समन

नई दिल्ली:Tamannaah Bhatia: आईपीएल 2024 का फैंस लुफ्त उठा रहे हैं. क्रिकेट के दीवाने लोग अपनी फेवरेट टीमों को सपोर्ट कर रहे हैं. इस बीच आईपीएल की अवैध स्ट्रीमिंग का मामला एक बार फिर सामने आया है. इस केस में हाल ही में संजय दत्त से पूछताछ के बाद अब अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को समन भेजा गया है. बता दें कि आईपीएल की अवैध स्ट्रीमिंग का मामला पहले ही दिल्ली के उच्च न्यायालय में चल रहा है. 

काफी हुआ था नुकसान

आईपीएल को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त पागलपन देखने को मिलता है.  लगभग हर सीजन को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स भी मिलता है. ऐसे में आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग की वजह से रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) की सहायक कंपनी वायाकॉम 18 को करोड़ों का नुकसान झेलना पड़ा था.

तमन्ना भाटिया को मिला समन

आईपीएल मैचों की कई वेबसाइट्स पर गैर कानूनी तारीके से स्ट्रीमिंग हो रही हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, महाराष्ट्र साइबर ने फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग मामले में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को पूछताछ के लिए समन भेजा है. इस केस में वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान उठाना पड़ा है.  एक्ट्रेस को 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होना है.

संजय दत्त से की गई पूछताछ

तमन्ना भाटिया से पहले इस मामले में अभिनेता संजय दत्त को भी 23 अप्रैल को पूछताछ के लिए बुलाया गया था , लेकिन अभिनेता पेश नहीं हुए थे.  हालांकि, संजय दत्त ने अपना बयान दर्ज करने के लिए तारीख और समय मांगा था. पेशी की तारीख में न पहुंतने को लेकर उन्होंने कहा था कि वह उस दिन भारत में नहीं बल्कि बाहर थे.

करोड़ों की है डील

साल 2022 में वायकॉम 18 ने 2023 से लेकर 2027 तक के सीजन के लिए आईपीएल के डिजिटल राइट्स खरीदे थे. द क्विंट की रिपोर्ट के अनुसार, इसके लिए प्लेटफॉर्म ने लगभग 23758 करोड़ रुपये की सबसे बड़ी डील की है. इसके साथ ही नेटवर्क ने WPL के लिए भी ग्लोबल मीडिया राइट्स 951 करोड़ के  खरीदे हैं.

ये भी पढ़ें- Arijit Singh Best Songs: 2024 में अरिजीत सिंह के इन टॉप 10 गानों ने जीता फैंस का दिल, क्या आपकी प्ले लिस्ट में हैं शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़