टीवी के 'श्रीकृष्ण' ने एक्स वाइफ पर लगाए गंभीर आरोप, बोल- 4 सालों से बेटियों से नहीं कर पाए बात

एक्टर नीतीश भारद्वाज ने अपनी पूर्व पत्नी स्मिता घाटे पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि वह पिछले 4 सालों से अपनी बेटियों से बात नहीं कर पाए हैं. वहीं, उन्हें यह भी नहीं पता कि आज उनकी बेटियां कहां हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 15, 2024, 03:35 PM IST
    • नीतीश ने लगाए पत्नी पर आरोप
    • बेटियों से नहीं कर पा रहे बात
टीवी के 'श्रीकृष्ण' ने एक्स वाइफ पर लगाए गंभीर आरोप, बोल- 4 सालों से बेटियों से नहीं कर पाए बात

नई दिल्ली: बीआर चोपड़ा के सुपरहिट पौराणिक टीवी शो 'महाभारत' में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए एक्टर नीतीश भारद्वाज इस समय अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक्स वाइफ और मध्य प्रदेश कैडर की IAS  स्मिता घाटे पर गंभीर आरोप लगाए हैं. एक्टर अपनी पूर्व पत्नी के खिलाफ शिकायत लेकर पुलिस कमिश्नर के पास पहुंचे.

नीतीश भारद्वाज ने लगाए गंभीर आरोप

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, नीतीश का आरोप है कि स्मिता ने उनकी बेटियों को 'किडनैप' कर लिया है, वह उन्हें अपनी बेटियों से मिलने नहीं देतीं. एक्टर कहना है कि उन्हें नहीं पता है कि उनकी दोनों बेटियां कहां और किस हाल में हैं. वह न तो बेटियों से बात करने देती हैं और न ही वह उनसे किसी भी तरह मिल पा हैं. फिलहाल इस मामले की जांच ACP शालिनी दीक्षित को सौंप ही गई है. नीतीश ने यह शिकायत बीते बुधवार, 14 फरवरी को भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र को दर्ज करवाई है.

4 सालों से बेटियों से नहीं की बात

नीतीश ने अपनी इस शिकायत में कहा है कि कोर्ट के द्वारा दिए गए आदेश के बावजूद उनकी पत्नी स्मिता घाटे उन्हें उनकी बेटियों से मिलने नहीं देतीं और न ही वह बेटियों से बात कर पाते है. एक्टर का आरोप है कि स्मिता ने उनका नंबर भी हर जगह से ब्लॉक कर दिया है. इसके अलावा वह किसी मेल का भी जवाब नहीं दे रही हैं. दिग्गज अभिनेता ने कहा कि वह पिछले 4 सालों से अपनी बेटियों से बात नहीं कर पाए हैं.

पत्नी ने कई जगह करवाए एडमिशन

नीतीश ने कहा है कि उनकी पत्नी बार-बार उनकी बेटियों के एडमिशन भी अलग-अलग जगहों पर एडमिशन करवा रही हैं. पिछले डेढ़ सालों में उन्होंने कई जगहें बदली हैं. पहले दोनों बेटियां भोपाल में पढ़ रही थीं, इसके बाद उनका ऊटी में एडमिशन करवाया गया.

स्मिता से की थी दूसरी शादी

गौरतलब है कि स्मिता घाटे, नीतीश की दूसरी पत्नी हैं. उन्होंने पहली शादी 1991 में मोनिशा पाटिल से की थी, लेकिन 15 साल बाद दोनों का रिश्ता टूट गया. इसके बाद उन्होंने 2009 में IAS ऑफिसर स्मिता घाटे से शादी कर ली. हालांकि, ये रिश्ता भी हमेशा के लिए नहीं टिक पाया. दोनों 2022 में तलाक लेकर अलग हो गए.

ये भी पढ़ें- वैलेंटाइन डे पर टीवी एक्टर Harshad Arora ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई, जाने किस हसीना को चुना हमसफर?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़