माधुरी दीक्षित को लगा झटका, कैंसिल हुआ 'द फेम गेम' का दूसरा सीजन

Madhuri Dixit: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की वेब सीरीज 'द फेम गेम' 2 के निर्माण से नेटफ्लिक्स ने अपने हाथ पीछे खींच लिए है. जबकि 'द फेम गेम' का पहला सीजन काफी सफल रहा है. ऐसे में दूसरे सीजन के कैंसिल क्यों हुआ आइए जानते हैं कारण.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 2, 2022, 06:01 PM IST
  • OTT पर माधुरी दीक्षित की वेब सीरीज हुई कैंसिल
  • वेब शो को लेकर माधुरी दीक्षित को लगा झटका
माधुरी दीक्षित को लगा झटका, कैंसिल हुआ 'द फेम गेम' का दूसरा सीजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की वेब सीरीज 'द फेम गेम' (The Fame Game)हाल ही में रिलीज हुई थी. सीरिज को ओटीटी पर काफी पसंद किया गया था.  करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में बनी वेब सीरीज को दर्शकों से काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. वहीं खबरें आई थी इसका सीजन 2 आएगा. लेटेस्ट खबरों के अनुसार नेटफ्लिक्स माधुरी दीक्षित की वेब सीरीज 'द फेम गेम' के दूसरे सीजन को कैंसिल कर दिया है. पहले खबरें आई थी कि इस साल 2022 के अंत में सीरीज की शूटिंग शुरू हो जाएंगी. 

'द फेम गेम' 2 हुआ कैंसिल 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माधुरी दीक्षित की वेब सीरीज 'द फेम गेम' 2 को कैंसिल किया गया है, जबकि पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था. बता दें कि माधुरी दीक्षित ने 'द फेम गेम' से अपना ओटीटी डेब्यू किया था. नेटफ्लिक्स के इस प्रोजेक्ट से हाथ खींचने की कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है लेकिन कई तरह के कयास लगा जा रहे हैं. 

'द फेम गेम' 2 के कैंसिल होने का कारण 
बॉक्स ऑफिस पर फिल्म फ्लॉप होने के बाद से ही ओटीटी पर अधिकतर फिल्म मेकर अपनी फिल्म रिलीज कर रहे हैं, ऐसे में नेटफ्लिक्स के पास कई विकल्प हैं. इसके अलावा सीरीज रद्द करने का एक कारण यह भी है कि फिल्म का बजट भी हो सकता है. 

अच्छा कंटेंट न मिलना 
 माधुरी दीक्षित की वेब सीरिज 'द फेम गेम' की सफलता के बाद नेटफ्लिक्स इसका दूसरा सीजन लाना चाहता था. ऐसे में सीजन 2 के कैंसिल होने पर यह भी कहा जा रहा है कि वेब सीरीज का कंटेंट कसौटी पर खरा नहीं उतरा होगा, इसलिए इसे ड्रॉप करने का फैसला लिया गया, लेकिन अभी तक इसे पूरी तरह से कैंसिल नहीं किया गया है. 

इसे भी पढ़ेंः Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में खुलेंगे नुसरत जहां की जिंदगी के राज! लगेगा ग्लैमरस तड़का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़