राम नेने की ये खूबियां बनाती हैं उन्हें बेस्ट हसबैंड, माधुरी दीक्षित ने प्यार के लिए छोड़ दी थी एक्टिंग

Madhuri Dixit-Shriram Nene Marriage Anniversary: माधुरी दीक्षित हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने अचानक शादी कर सबको हैरान कर दिया था. राम नेने संग शादी के बाद एक्ट्रेस अमेरिका शिफ्ट हो गई. आज श्रीराम माधव नेने और माधुरी दीक्षित की 23वीं सालगिरह पर जानते हैं उनकी लव स्टोरी के बारे में.  

Written by - Shilpa | Last Updated : Oct 17, 2022, 03:14 PM IST
  • माधुरी दीक्षित- राम नेने की 23वीं सालगिरह
  • माधुरी दीक्षित ने प्यार के लिए छोड़ दी थी एक्टिंग
राम नेने की ये खूबियां बनाती हैं उन्हें बेस्ट हसबैंड, माधुरी दीक्षित ने प्यार के लिए छोड़ दी थी एक्टिंग

नई दिल्ली: Happy Marriage Anniversary: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपने समय की टॉप एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने करियर की पीक पर शादी कर सबको हैरान कर दिया है. शादी के बाद एक्ट्रेस ने एक्टिंग करियर को लगभग छोड़ ही दिया था. माधुरी और श्रीराम माधव नेने की शादी को लगभग 23 साल हो चुके हैं. उनकी शादी के इन 23 सालों में किसी भी तरह की अनबन और अफवाह सामने नहीं आई है. माधुरी दीक्षित हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस हैं वहीं राम नेने नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से हैं.

ऐसे में इनका रिश्ता काफी मजबूत है. शादी के 23 साल बाद भी दोनों का रिश्ता मजबूत है. शादी की शुरुआत में तो हर कपल का रिश्ता खूबसूरत होता है लेकिन कुछ समय बाद मतभेद होने लगते हैं. बी टाउन की कई कपल की जोड़ी टूट चुकी है जिसके सुन फैंस को भी हैरानी हुई थी. उदाहरण के लिए आमिर खान और किरण राव, मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान खैर माधुरी दीक्षित और राम नेने के रिश्ते में कभी भी किसी तरह के मतभेद की खबर सामने नहीं आई.

आज भी माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की शादी प्यार देखने को मिलता है. आखिर राम माधव नेने में ऐसी क्या खास बात है जिसके लिए माधुरी दीक्षित से हिंदी सिनेमा के कई बड़े एक्टर को छोड़ उनसे शादी की है. आज  भी उनसे बेहद प्यार करती हैं. आइए जानते हैं माधुरी दीक्षित और राम नेने की क्यूट लव स्टोरी के बारे साथ ही जानते हैं बेस्ट हसबैंड बनने के टिप्स.

 माधुरी दीक्षित और राम नेने लव स्टोरी
माधुरी दीक्षित ने एक इंटरव्यू में बताया था कि डॉक्टर नेने से उनकी पहली मुलाकात लॉस एंजेलिस में पार्टी में हुई थी. उन्हें बहुत हैरानी हुई थी राम नेने को उनके बारे में नहीं पता था कि वह एक्ट्रेस हैं और बॉलीवुड फिल्मों में काम करती हैं. मुलाकात के बाद डॉ नेने ने एक्ट्रेस ने पहाड़ों पर बाइक राइड के लिए पूछा. जिसके बाद एक्ट्रेस ने कहा ठीक है. लेकिन पहाड़ों पर जाने के बाद मुझे लगा कि यह बेहद मुश्किलों भरा था.

इसके बाद हम दोनों ने डेट किया. डेटिंग के दौरान हम करीब आ गए जिसके बाद हमें प्यार हो गया. फिर हमने शादी करने का फैसला किया. माधुरी ने जब शादी करने का फैसला किया था उस समय वह बी टाउन की टॉप एक्ट्रेस थीं.

राम नेने कैसे हैं बेस्ट पति

टाइम स्पेंड- माधुरी और श्रीराम अपनी लाइफ में बिजी रहते हैं. लेकिन इसके बाद भी दोनों एक साथ टाइम जरूर स्पेंड करते हैं. साथ ही टाइम बिताने से रिश्ता मजबूत होता है.

प्यार जाहिर करना- राम नेने अपनी पत्नी माधुरी दीक्षित के साथ प्यार जाहिर करने से कभी भी पीछे नहीं हटते हैं. राम नेने अक्सर इंस्टाग्राम पर माधुरी की फोटो पर अपना प्यार जाहिर करते हैं.

करियर को सपोर्ट करना- राम नेने हमेशा अपनी पत्नी माधुरी दीक्षित के करियर का सपोर्ट करते हैं. यही वजह है कि शादी के 23 साल बाद भी इनके बीच किसी भी तरह की अनबन की खबर सामने नहीं आई.

17 अक्टूबर 1999 में रचाई शादी

माधुरी दीक्षित और राम नेने ने 17 अक्टूबर 1999 में शादी की थी. शादी के बाद एक्ट्रेस अमेरिका शिफ्ट हो गई थी. उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी. माधुरी और राम नेने के दो बेटे हैं. शादी के बाद साल 2007 में आजा नचले से एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में वापसी की थी.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: जब लेटकर मेकअप कराने की स्मिता पाटिल ने कर दी थी जिद, मैकअपमैन के फूल गए थे हाथ-पांव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़