55 की उम्र में माधुरी दीक्षित का दिखा ग्लैमरस लुक, अदाओं से चाहकर भी नहीं हटेंगी नजरें

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) जब भी पर्दे पर आती हैं, फैंस चाहकर भी उन्हें इग्नोर नहीं कर पाते. ऐसे में एक्ट्रेस का हर लुक तेजी से उनके चाहने वालों के बीच वायरल हो जाता है. अब फिर से माधुरी का नया अवतार दिखा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 12, 2022, 04:18 PM IST
  • माधुरी दीक्षित ने दिखाईं दिलकश अदाएं
  • सोशल मीडिया लवर हैं माधुरी दीक्षित
55 की उम्र में माधुरी दीक्षित का दिखा ग्लैमरस लुक, अदाओं से चाहकर भी नहीं हटेंगी नजरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपनी अदाकारी का जादू तो दुनियाभर के लोगों पर खूब चलाया है. उनके चाहने वाले सिर्फ उनकी एक्टिंग के ही नहीं, बल्कि डांसिंग, एक्सप्रेशन्स, स्टाइल और लुक्स के भी दीवाने रहते हैं. वह जब भी कैमरे के सामने आती हैं, लोग उन पर से अपनी नजरें ही नहीं हटा पाते हैं. वहीं, उनके लुक्स पर भी नजरें ठहर जाती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. माधुरी भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

अक्सर चर्चा में रहती हैं माधुरी

इसी के चलते वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर माधुरी अपने नए-नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. ऐसे में माधुरी की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही हैं. लोग उनके हर नए लुक का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस कारण उनका हर फोटोशूट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है. अब लेटेस्ट फोटोशूट में माधुरी का काफी ग्लैमरस अवतार देखने को मिला है.

बेहद हॉट दिख रही हैं माधुरी

ताजा तस्वीरों में माधुरी को गोल्डन कलर का ट्रांसपेरेंट आउटफिट में देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

इसके साथ माधुरी ने हूप ईयररिंग्स पेयर किए हैं. यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक दिखाती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटोज में माधुरी बेहद ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. उन्हें देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 55 साल की हो चुकी हैं.

इन प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में हैं माधुरी

अब माधुरी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. लोगों के लिए उनकी अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. दूसरी ओर माधुरी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में जज की कुर्सी संभालते हुए देखा जा रहा है. वह पिछली बार फिल्म 'मजा मा' में नजर आई थी.

ये भी पढ़ें- GHKPM Spoiler: पाखी को सताया इस बात का डर, सवि की खुशी के लिए विराट ने उठाया बड़ा कदम 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़