'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित ने लूटी महफिल, ओपन श्रग में फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. एक्ट्रेस ने फिर से कैमरे के सामने दिलकश अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2022, 02:40 PM IST
  • माधुरी इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं
  • एक्ट्रेस ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें
'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित ने लूटी महफिल, ओपन श्रग में फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

नई दिल्ली: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी का जादू तो दुनियाभर के लोगों पर खूब चलाया है. माधुरी के चाहने वाले सिर्फ उनकी एक्टिंग के ही नहीं, बल्कि डांसिंग, एक्सप्रेशन्स, स्टाइल और लुक्स के भी दीवाने रहते हैं. वह जब भी कैमरे के सामने आती हैं, लोग उन पर से अपनी नजरें ही नहीं हटा पाते हैं.

माधुरी ने धड़काया फैंस का दिल

माधुरी इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुए फिल्म 'मजा मा' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसी बीच उन्होंने फिर से दिलकश अदाओं ने फैंस के दिलों की धड़कनों को काफी बढ़ा दिया है. माधुरी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. ऐसे में अक्सर एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने के लिए मिलता रहता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से सभी का ध्यान खींच लिया है. 

बेहद गॉर्जियस लग रही हैं माधुरी 

लेटेस्ट फोटोज में माधुरी को फ्लोरल प्रिंट को-ऑर्ड्स पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह बेहद गॉर्जियस लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

माधुरी ने ओपन हेयर स्टाइल और स्मोकी मेकअप से अपने इस लुक को कंप्लीट किया है. फोटोज शेयर करते हुए माधुरी में कैप्शन में 'मजा मा' लिखा है. यहां वह कैमरे के सामने सिजलिंग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

'मजा मा' में दिखीं माधुरी

इस लुक में माधुरी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फैंस के बीच उनका ये लुक खूब वायरल हो रहा है. माधुरी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में जज की कुर्सी संभालते हुए देखा जा रहा है. इसके अलावा हाल ही में उनकी फिल्म 'मजा मा' अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई है.

ये भी पढे़ं- ऑफ शोल्डर ड्रेस में नेहा मलिक का दिखा बोल्ड लुक, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़