माधुरी दीक्षित के जीवन में आया गमों का सैलाब, 91वें की उम्र में मां ने ली आखिरी सांस

Madhuri Dixit Demise: मां का साथ होना अपने आप में ही काफी बड़ी उपलब्धि होती है. ऐसे में माधुरी दीक्षित के पूरे करियर में उनकी छोटी-बड़ी गलतियों में उनके साथ डटकर खड़ीं स्नेहलता दीक्षित ने आज सुबह आखिरी सांस ली. माधुरी दीक्षित की मां ने इस दुनिया को अलविदा कहा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 12, 2023, 01:32 PM IST
  • माधुरी दीक्षित हैं बेहद दुखी
  • छिन गया अब मां का आंचल
माधुरी दीक्षित के जीवन में आया गमों का सैलाब, 91वें की उम्र में मां ने ली आखिरी सांस

Madhuri Dixit Mother Death: आज का दिन माधुरी दीक्षित के लिए काफी बुरी खबर लेकर आया. हमेशा उनके साथ एक चट्टान की तरह खड़ी रहीं और उन्हें गाइड करने वाली उनकी प्यारी मां अब इस दुनिया में नहीं रहीं. स्नेहलता ने 91वें की उम्र में आखिरी सांस ली. माधुरी की मां स्नेहलता का निधन आज सुबह 8बजकर 40 मिनट पर हुआ. स्नेहलता दीक्षित ने अपने घर पर आखिरी सांस ली.

अंतिम संस्कार की तैयारी

बता दें कि स्नेहलता का अंतिम संस्कार दोपहर 3 बजे वैकुंठ धाम में किया जाएगा. वैसे ये बताया जा रहा है कि स्नेहलता की मौत का निधन सामान्य तरीके से हुआ है उनकी किसी भी बीमारी का पता नहीं चल पाया है. माधुरी की मां और उनके बीच का रिश्ता काफी खास था. मां को खोने से माधुरी काफी उदास हैं. वो सभी भाई बहनों में छोटी हैं और मां के बेहद करीब भी.

मां का जन्मदिन

माधुरी अपनी मां के हर बर्थडे पर उन्हें विश करना नहीं भूलती थीं. वह अक्सर अपनी मां की अनदेखी तस्वीरें शेयर करतीं और मां को अपनी बेस्टफ्रेंड बताती थीं. माधुरी अपनी मां से मिली सीखों को सबसे बड़ा तोहफा मानती हैं. स्नेहलता ही थीं जिन्होंने माधुरी को हमेशा आगे बढ़ते रहने की प्रेरणा दी और हमेशा उनके करियर को सपोर्ट किया.

मां ने की थी एमए

दरअसल माधुरी दीक्षित की मां ने गुलाब गैंग में एक गाना भी गाया है. दरअसल माधुरी दीक्षित की मां ने संगीत में एमए किया था. जब गुलाब गैंग के लिए किसीऑरिजनल आवाज की मांग उठी तो माधुरी बड़ी चालाकी से अपनी अस्सी साल की मां को स्टूडियो ले गईं और काफी जिद्द करके एक-दो लाइन गवाईं थीं. जिसका पता स्नेहलता को फिल्म रिलीज होने के बाद पता चला.

इसे भी पढ़ें:  रणबीर कपूर की शर्टलेस अवतार ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, फ्लॉन्ट किया सिक्स पैक एब्स 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़